पति ने दिया तलाक, अब अपने बच्चों को अकेले पाल रही हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां!

0
1304

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने अपने पति से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी करने के बजाय अपने बच्चों को सिंगल मदर बनकर पल पोषण करने की ठान ली और आज ये बिना किसी और से शादी की ये अपना पूरा समय बच्चों के साथ बिता रही है। ऐसे में इनका माँ इन्हें आज इनके पिता के बिना अकेले पाल रही है। तो आइये जानते है उन एक्ट्रेस के बारे में जो अपने पति से तलाक लेने के बाद अब अपने बच्चों संग जिंदगी गुजर रही है।

 चाहत खन्ना

पति ने दिया तलाक, अब अपने बच्चों को अकेले पाल रही हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां! 9

अभिनेत्री चाहत खन्ना की एक बेटी है। वे दो शादियाँ कर चुकी है और दूसरी शादी से इनके एक बेटी जोहर है। चाहत खन्ना ने सबसे पहले साल 2006 में भरत नरसिंघानी से शादी की। लेकिन ये शादी एक साल भी नहीं चली। इसके बाद साल 2013 में फरहान मिर्जा के साथ शादी की थी। लेकिन वे इनसे भी अलग हो गई।

काम्या पंजाबी

पति ने दिया तलाक, अब अपने बच्चों को अकेले पाल रही हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां! 10

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने साल 2003 में अपने दोस्त बंटी नेगी के साथ विवाह किया। इनसे इन्हें एक बेटी है जिसका नाम इन्होने आरा रखा है। लेकिन शादी के 10 साल बात इनका तलाक हो गया और काम्या अपनी बेटी को अब अकेले पाल रही है।

उर्वशी ढोलकिया

पति ने दिया तलाक, अब अपने बच्चों को अकेले पाल रही हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां! 11

टीवी जगत की पोपुलर अभनेत्री उर्वशी ने फिल्म कसौटी ज़िन्दगी की के पहले सीजन में कोमोलिका का किरदार निभाकर फेमस हुई थी। उर्वशी मात्र 16 साल की उम्र में ही दो बेटों की माँ बन गई। लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी। हालाँकि अब तक इनके बेटे काफी बड़े हो चुके है लेकिन इनकी परवरिश इनकी माँ ने ही की है।

 जूही परमार

पति ने दिया तलाक, अब अपने बच्चों को अकेले पाल रही हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां! 12

टीवी अभिनेत्री जूही परमार ने साल 2009 में सचिन श्रॉफ के साथ शादी की। इनसे इनके एक बेटी भी हुई। इनकी शादी 9 साल तक चली और उसके बाद इनका तलाक हो गया।अब जूही अपनी बेटी को अकेले पाल रही है।