अमीर बाप की बेटियां हैं ये पांच अभिनेत्रियां, नंबर 2 के पिता है बॉलीवुड का नवाब!

0
727

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो आज लाखो करोडो को सम्पति के मालिक है इन सितारों ने अपने अभिनय के दम पर कई करोड़ो की सम्पति के मालिक बन चुके है लेकिन बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जो मध्यमवर्गीय या फिर गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। लेकिन आज इस लेख में हम आपको हिंदी सिनेमा जगत की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिनका जन्म एक अमीर परिवार में हुआ है।

जाह्नवी कपूर

अमीर बाप की बेटियां हैं ये पांच अभिनेत्रियां, नंबर 2 के पिता है बॉलीवुड का नवाब! 11

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी है। बोनी कपूर के पास धन, दौलत की कोई कमी नहीं है। श्रीदेवी मरने के बाद अपनी बेटियों के लिए सैकड़ों करोड़ की संपत्ति छोड़कर गई है।

सारा अली खान

अमीर बाप की बेटियां हैं ये पांच अभिनेत्रियां, नंबर 2 के पिता है बॉलीवुड का नवाब! 12

अभिनेत्री सारा अली खान आज के समय में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है। सैफ अली खान अभिनेत्री सारा अली खान के पिता हैं और उन्हें बॉलीवुड का नवाब कहा जाता है। सैफ अली खान को विरासत में हजारों करोड़ रूपए की संपत्ति मिली है। इस हिसाब से सारा ने कभी भी गरीब नही देखी होगी।

श्रद्धा कपूर

अमीर बाप की बेटियां हैं ये पांच अभिनेत्रियां, नंबर 2 के पिता है बॉलीवुड का नवाब! 13

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी है।शक्ति कपूर ने अपने लंबे अभिनय करियर के दौरान सैकड़ों फिल्मों में काम किया है। शक्ति कपूर फिल्म जगत के नामी अभिनेताओ में से एक है। श्रद्धा कपूर ने एक अमीर परिवार में जन्म लिया है।

आलिया भट्ट

अमीर बाप की बेटियां हैं ये पांच अभिनेत्रियां, नंबर 2 के पिता है बॉलीवुड का नवाब! 14

अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की बेटी है। महेश भट्ट जैसे निर्माता-निर्देशक के घर जन्म लेने की की वजह से ही आलिया भट्ट को फिल्मों में काम मिलना आसान हो गया। आलिया भट्ट ने भी एक अमीर परिवार में जन्म लिया है और इन्होने शायद ही किसी परेशानी का सामना किया होंगा।

अनन्या पांडे

अमीर बाप की बेटियां हैं ये पांच अभिनेत्रियां, नंबर 2 के पिता है बॉलीवुड का नवाब! 15

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है। चंकी पांडे अपने जमाने की एक बेहतरीन अभिनेता रहे हैं। ऐसे में अनन्या पांडे को भी अभी तक मालूम नहीं है कि गरीबी क्या चीज होती है। हमेशा उनके पिता ने उनकी हर इच्छा को पूरा किया है।