विजू खोटे को बहन और भांजी ने दी श्रद्धांजलि, अरशद वारसी सहित कई सितारे पहुंचे अंतिम दर्शन के लिए!

0
1178

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पोपुलर फिल्म ‘शोले’ फिल्म में ‘कालिया’ किरदार से मशहूर हुए फिल्म अभिनेता विजू खोटे की हार्ट अटैक से नि’धन हो गया है। अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले 77 वर्षीय विजय खोटे ने आज मुंबई स्थित अपने निवास स्थान पर आखरी सांस ली।

विजू खोटे को बहन और भांजी ने दी श्रद्धांजलि, अरशद वारसी सहित कई सितारे पहुंचे अंतिम दर्शन के लिए! 13

बता दे की अभिनेता विजू खोटे के नि’धन की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फिल्मी जगत के लोगों के साथ उनके तमाम फैन्स काफी दुखी हैं।काफी लंबे समय से बीमार चल रहे विजू खोटे को हाल ही में अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। सोमवार सुबह तकरीबन 11 बजे अंतिम दर्शन के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

विजू खोटे को बहन और भांजी ने दी श्रद्धांजलि, अरशद वारसी सहित कई सितारे पहुंचे अंतिम दर्शन के लिए! 14 विजू खोटे को बहन और भांजी ने दी श्रद्धांजलि, अरशद वारसी सहित कई सितारे पहुंचे अंतिम दर्शन के लिए! 15

हाल ही में अब अरशद वारसी समेत कई टीवी स्टार्स विजू खोटे के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। सामने आईं तस्वीरों में कुछ स्टार्स उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में उनकी बड़ी बहन शुभा खोटे और शुभा की बेटी भावना बलसावर भी नजर आ रही हैं।

विजू खोटे को बहन और भांजी ने दी श्रद्धांजलि, अरशद वारसी सहित कई सितारे पहुंचे अंतिम दर्शन के लिए! 16 विजू खोटे को बहन और भांजी ने दी श्रद्धांजलि, अरशद वारसी सहित कई सितारे पहुंचे अंतिम दर्शन के लिए! 17 विजू खोटे को बहन और भांजी ने दी श्रद्धांजलि, अरशद वारसी सहित कई सितारे पहुंचे अंतिम दर्शन के लिए! 18

जानकारी के लिए बता दें कि शुभा और भावना फिल्मी दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। दिव्यगत अभिनेता विजू खोटे ने अपने करियर की शुरुआत साल 1964 में की। ‘शोले’ के अलावा उन्होंने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। विजू खोटे निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल 3’ में भी वो नजर आ चुके हैं। फिल्म में उन्होंने शम्भू काका का किरदार किया था।