पहले टास्क को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा बिग बॉस 13, यूजर बोले- फ्लॉप शो!

0
283

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 के पहले एपिसोड में सेलेब्रिटी क्या धमाल मचाने वाले है। ये जानने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड थे। पहले दिन ही शो की मालकिन अमीषा पटेल ने प्रतिभागियों को टास्क दिए। लेकिन बिग बॉस हाउस का पहला दिन दर्शकों को एंटरटेनिंग कम बोरिंग ज्यादा लगा। पहला एपिसोड ऑनएयर होने के बाद से शो को ट्रोल किया जा रहा है। इसकी वजह शो का कंटेंट है, जो बिग बॉस सीजन 13 को फैमिली शो की कैटिगरी से दूर करता है।

पहले टास्क को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा बिग बॉस 13,  यूजर बोले- फ्लॉप शो! 13

बता दे की सोमवार के एपिसोड में घरवालों को राशन बांटा गया. बिग बॉस हाउस की मालकिन अमीषा पटेल घरवालों को राशन देने आई थीं। लेकिन ये इतना आसान नहीं था। राशन के लिए घरवालों को एक टेढ़ा टास्क करना था, जिसे प्रतिभागियों ने करने की कोशिश भी की। बता दे की सभी कंटेस्टेंट्स को अपने BFFs के साथ लाइन से बैठना था और राशन को मुंह से एक-दूसरे को पास करना था।

पहले टास्क को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा बिग बॉस 13,  यूजर बोले- फ्लॉप शो! 14 पहले टास्क को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा बिग बॉस 13,  यूजर बोले- फ्लॉप शो! 15

पहले राशन में बड़े बड़े आइटम पास किए गए तब तक सब सही था। बाद में अंडे, प्याज, टमाटर जैसे छोटे आइटम कंटेस्टेंट्स को मुंह से पास करने थे। लेकिन बिग बॉस में ऐसा जबरदस्ती भरा टास्क लोगों को रास नहीं आ रहा है। इस तरह के टास्क को सोशल मीडिया पर लोगो ने बेकार और फिझुल टास्क बताया है और कई तरह के कमेन्ट किये।

पहले टास्क को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा बिग बॉस 13,  यूजर बोले- फ्लॉप शो! 16 पहले टास्क को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा बिग बॉस 13,  यूजर बोले- फ्लॉप शो! 17 पहले टास्क को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा बिग बॉस 13,  यूजर बोले- फ्लॉप शो! 18

यूजर्स इसे सबसे घटिया, बकवास, बेकार टास्क बता रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा- बिग बॉस में इस साल कोई एंटरटेनमेंट नहीं है। लोगों का ये भी सवाल है कि कैसे सभी कंटेस्टेंट्स इस टास्क को करने के लिए तैयार हो गए। एक ने लिखा- बिग बॉस ने टास्क की परिभाषा ही चेंज कर दी। सबसे बड़ा फ्लॉप शो दोबारा से आ गया है।