सारा अली खान के परिवार की देहरादून स्थित 50 करोड़ की प्रॉपर्टी को 6 करोड़ में डीलर ने बेचा!

0
479

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह ने देहरादून की एक प्रॉपर्टी पर अपना हक जताया है और इस मामले की जांच चल रही है। लेकिन इसी बीच एक खबर सामने आई है कि एक प्रॉपर्टी डीलर ने यह जमीन किसी यूनिवर्सिटी को बेच दी है। सूत्रों के मुताबिक, यूनिवर्सिटी के सुभाष गुप्ता ने दावा किया है कि उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर को लगभग 6 करोड़ रुपए का भुगतान किया था। इस पर समझौते के हस्ताक्षर सारा अली खान की चाची ताहिरा बिंबेट ने किए हैं।

सारा अली खान के परिवार की देहरादून स्थित 50 करोड़ की प्रॉपर्टी को 6 करोड़ में डीलर ने बेचा! 7

यह प्रॉपर्टी यूनिवर्सिटी से लगी हुई है और डीलर के पास इससे संबंधित कुछ पेपर थे। लेकिन यह मामला पहली बार सामने तब आया जब जनवरी 2019 में सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने लोकल पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई और प्रॉपर्टी पर अपना हक जताया।वहीं, लोकल पुलिस के कहना है कि डीलर ने जो पेपर यूनिवर्सिटी को दिए थे वह जांच में जाली पाए गए हैं। उप महानिरीक्षक अजय रौतेला ने मीडिया को बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

सारा अली खान के परिवार की देहरादून स्थित 50 करोड़ की प्रॉपर्टी को 6 करोड़ में डीलर ने बेचा! 8 सारा अली खान के परिवार की देहरादून स्थित 50 करोड़ की प्रॉपर्टी को 6 करोड़ में डीलर ने बेचा! 9

जानकारी के मुताबिक, यह विवादित संपत्ति देहरादून के क्लेमेंट टाउन में चार एकड़ क्षेत्र में फैली हुई है, जहां अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिंब रहते थे। बिंब की मौत के अब परिवार के अन्य सदस्यों ने भी 50 करोड़ रुपए की इस संपत्ति पर अपना-अपना दावा ठोक दिया है। यूनिवर्सिटी के द्वारा शिकायत किए जाने के बाद देहरादून स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर को सोमवार को 6 करोड़ की पैतृक संपत्ति निजी विश्वविद्यालय को बेचने आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी पर ठगी का केस दर्ज कराया गया है।