ये हैं बिग बॉस 13 के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट, नंबर 5 की फीस है चौंकाने वाली!

0
378

दोस्तों टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 शुरू हो चूका है। इस बार शो में केवल सेलिब्रिटी आए है। इस बार का बिग बॉस हाउस काफी अलग तरह से तैयार किया गया है। इस बार बिग बॉस का घर बहुत ही अनोखा देखने को मिल रहा है।

ये हैं बिग बॉस 13 के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट, नंबर 5 की फीस है चौंकाने वाली! 13

एक बार फिर इस रियलिटी शो को सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आ रहे है। इस बार कई बड़े सितारे शो में नजर आने वाले है, जिन्होंने शो में आने के लिए अच्छी खासी रकम ली है, इस लिए आज हम आपको बिग बॉस 13 के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट के बारे में बताएंगे।

सिद्धार्थ डे

ये हैं बिग बॉस 13 के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट, नंबर 5 की फीस है चौंकाने वाली! 14

टीवी और बॉलीवुड के राइटर सिद्धार्थ डे सलमान खान सहित कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुके है। वे बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस 13 में नजर आ रहे है । उन्हें एक हफ्ते के लिए करीब 4 लाख रुपए की फीस मिल रही है।

 माहिरा शर्मा

ये हैं बिग बॉस 13 के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट, नंबर 5 की फीस है चौंकाने वाली! 15

टीवी के पॉपुलर शो नागिन 3 में काम कर चुकी खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल माहिरा शर्मा इस सीजन की महंगी कंटेस्टेंटों में से एक है। उन्हें एक हफ्ते के लिए करीब 6 लाख रुपए की फीस मिल रही है।

 सिद्धार्थ शुक्ला 

ये हैं बिग बॉस 13 के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट, नंबर 5 की फीस है चौंकाने वाली! 16

बालिका वधु, दिल से दिल तक, लव यू जिंदगी जैसे कई सुपरहिट शोज कर चुके टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के महंगे कंटेस्टेंटों में से एक है। उन्हें एक हफ्ते के लिए करीब 8 लाख रुपए की फीस मिल रही है।

देवोलीना भट्टाचार्जी

ये हैं बिग बॉस 13 के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट, नंबर 5 की फीस है चौंकाने वाली! 17

टीवी की संस्कारी गोपी बहु का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 में बेब लुक में नजर आने वाली है। उन्हें इस शो में हर हफ्ते के लिए करीब 10 लाख रुपए की फीस मिल रही है।

रश्मि देसाई

ये हैं बिग बॉस 13 के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट, नंबर 5 की फीस है चौंकाने वाली! 18

टीवी जगत की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई बिग बॉस 13 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट है और उनकी फीस चौंकाने वाली है। उन्हें बिग बॉस 13 के लिए करीब 1.20 करोड़ रुपए की फीस मिल रही है।