खुद को ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ मानती हैं ये बिग बॉस कंटेस्टेंट!

0
291

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस के 13 कई सितारे कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे है उन्ही में से एक है पंजाब की जानी मानी मॉडल शहनाज़ गिल। पंजाबी सिंगर, एक्टर और मॉडल शहनाज़ बिग बॉस में आने से पहले स्टेज पर डांस आइटम पर परफार्म करती रही हैं। जो में से एक हैं और वे खुद को ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ कह कर सलमान खान से मिलती हैं।

खुद को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' मानती हैं ये बिग बॉस कंटेस्टेंट! 9

शहनाज़ ने सलमान खान को स्टेज पर गले लगाया और उनसे पूछा क्या वो सच में भारत के को-स्टार से मिलती- जुलती है, उसकी इस बात पर एक्टर ने सहमति जताई। उन्होंने अपने बारे में बताते हुए कहा कि वो नॉन-स्टॉप बोलने की आदी हैं।  शहनाज़ ने साल 2019 में ही फिल्म ‘काला शाह काला’ से पंजाबी फिल्मों में एंट्री की और कुछ दिन पहले ही अपना म्युजिक वीडियो ‘वेहम’ लॉन्च किया है।

खुद को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' मानती हैं ये बिग बॉस कंटेस्टेंट! 10 खुद को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' मानती हैं ये बिग बॉस कंटेस्टेंट! 11

रविवार को शो का प्रीमियर शुरू होने से घंटो पहले शहनाज ने सोशल मीडिया पर खबर वायरल की। व्हाइट सलवार कुरता में अपनी पिक्चर शेयर कर शहनाज़ नें इंस्टाग्राम पर लिखा, “बिग बॉस 13 का कंटेस्टेंट बनकर मुझे यह अनाउंस करने में बहुत खुशी हो रही है, थैंक्यु तुहाडा सारियां दा,तुहाडे स्पोर्ट करके मैं अज ऐथे पहुंची आं, प्लीज मुझे यूं ही स्पोर्ट और प्यार करते रहिए, मैं वादा करती हूं कि हाउस के अंदर खुद के असली चेहरे में रहूंगी।”

खुद को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' मानती हैं ये बिग बॉस कंटेस्टेंट! 12

हाउस में अपनी एंट्री के तुरंत बाद, शहनाज़ ने टीवी एंकर शैफाली बग्गा के साथ लड़ाई हो गई। शैफाली से मिलने के बाद शहनाज ने कहा,  “शैफाली ने उसकी बेइजती की जिसकी वजह से यह लड़ाई हुई।”बिग बॉस के इस सीजन की बात करें तो ये सीजन पहले ही दिन से काफी मजेदार लग रहा है। इस बार मेल कंटेस्टेंट के रूप में असीम रियाज, पारस छाबरा, सिद्धार्थ शुक्ला, अबु मलिक, सिद्धार्थ डे जैसे टीवी के हंक नजर आए हैं। वहीं फीमेल कंटेस्‍टेंट में माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, देबलीन भाट्टाचार्य, शेफाली बग्‍गा, शेहनाज गिल, आरती सिंह, दलजीत कौर और कोइना मित्रा नजर आने वाली हैं।