जानिए आखिर क्यों फूट-फूट कर रोईं गोविंदा की भांजी और किसके साथ क्या हुआ टास्क में!

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई है। पहले दिन से ही घरवालों के बीच घमासान शुरू हो गया है। लेकिन तीसरे दिन तो कंटेस्टेंट्स ने हद ही पार कर दी। बिग बॉस के घर में पहले हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क घरवालों को करने के लिए दिया गया है। टास्क के दौरान घरवाले एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ पर अटैक करने लगे। देखते ही देखते घर में लड़ाई-झगड़े का दौर भी शुरू हो गया।

बता दे की दिए गएटास्क के नियमों के अनुसार, हॉस्पिटल में एक टीम के सभी सदस्य मरीज बनेंगे। वहीं दूसरी टीम के लोग मेडिकल स्टाफ बनेंगे और बारी-बारी से उनको अपने मरीजों का इलाज करना होगा। अगर मरीज इलाज के दौरान बैकआउट कर लेते हैं तो उस टीम का एक पॉइंट कम हो जायेगा और सामने वाली टीम का एक पॉइंट बढ़ जायेगा। टीम ए यानी मरीज टीम में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, सिद्धार्थ डे, असीम रियाज़ और कोएना मित्रा हैं। टीम बी यानी मेडिकल स्टाफ में शामिल हैं शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा, दलजीत कौर और पारस छाबड़ा। वहीं अबु मलिक बने हैं हॉस्पिटल के डीन।

इस टास्क के दौरान डॉक्टरों ने गोबर, मिट्टी, बर्फ और हेयर रिमूवल क्रीम लगाकर मरीजों की स्किन प्रॉब्लम्स का इलाज किया, जिसमें असीम टास्क हार गये और सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी तरह के टॉर्चर सहते हुए जीत हासिल की। वहीं दूसरी बार डॉक्टरों को मरीज़ों का पेट संबंधी इलाज करना था, जिसके लिए कोएना और सिद्धार्थ डे को ऑपरेशन थियेटर में बुलाया गया। टीम बी को उन्हें जबरन खिलाना-पिलाना था, जिसके बाद कोएना ने उल्टी कर दी। कोएना ने माहिरा को इंसेंसिटिव कहा। हालांकि, ये दोनों घरवाले सायरन बजने तक सीट से हिले नहीं, जिससे उन्हें जीत हासिल हुई।

https://www.instagram.com/tv/B3HCivgg-8R/?utm_source=ig_embed
आखिर में मरीजों के कान से संबंधी परेशानी का इलाज करने के लिए टीवी एक्ट्रेस रश्मि और गोविंदा की भांजी आरती को आईसीयू लाया गया। इलाज के दौरान न्यूज़ एंकर शेफाली ने ट्रीटमेंट के बहाने आरती की पर्सनल लाइफ पर अटैक किया और उन्हें ताने मारे ताकि वे इस इलाज से बैकआउट कर दें। शेफाली ने आरती से पूछा कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लव स्टोरी का क्या हुआ, वे यहां क्या गुल खिलाने आईं हैं। इसके बाद शेफाली ने उनसे उनकी शादी टूटने को लेकर भी सवाल किया, जिससे आरती बेहद इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। घरवालों को भी शेफाली की हरकत पर काफी गुस्सा आया। हालांकि, अपने पर्सनल कॉमेंट्स के लिए शेफाली ने बाद में उनसे सॉरी कहकर गले लगा लिया था।

https://www.instagram.com/tv/B3G4RTRAiHw/?utm_source=ig_embed

वही पंजाब की कटरीना सिंगर शहनाज की अदाओं पर तो वैसे ही घर के लड़के फिदा हैं, लेकिन हद तो तब हो गई जब वे उनसे किस करने की डिमांड करने लगे। पारस, माहिरा से कहते हैं कि यह कोई बड़ी बात नहीं और अगर वे इस टास्त में जीत जाते हैं तो शहनाज को उन्हें लिप्स पर किस करना होगा। वहीं सिद्धार्थ डे से शहनाज कहती हैं कि अगर वे अपनी दाढ़ी साफ कर लें और टास्क में जीत जाएं तो वे उन्हें सबके सामने किस करेंगी। अब आगे देखते है बिग बॉस के घर में और क्या क्या कारनामे सितारों के बीच देखने को मिलाने वाला है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *