इन 5 बॉलीवुड एक्टर्स ने हर कीमत पर पाया था अपना प्यार, नम्बर 5 है सबकी फेवरेट जोड़ी!

बॉलीवुड फिल्म जगत के कई सितारे है जिनके अफेयर की खबरे काफी समय तक खबरों में बनी रही लेकिन कुछ का रिश्ता कुछ समय तक चला बाद में खत्म हो गया लेकिन इनमे से कुछ सितारों ने अपने साथी को पाने के लिए सारी हदे पार कर दी और यूज़ हासिल किया। आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रह है।
धर्मेंद्र

बॉलीवुड फिल्म जगत के हीमैन अभिनेता धर्मेन्द्र की पहली से शादी हो चुकी थी लेकिन फिल्मों में आने बाद उन्हें ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से प्यार ही गया। धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे और हेमा मालिनी को पाना भी चाहते थे जिसके लिए उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाया और हेमा मालिनी से शादी कर ली।
जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड के जग्गू दादा अभिनेता जैकी श्रॉफ को पहली नजर में आयशा से प्यार हो गया था । जैकी श्रॉफ आयशा को इस कदर प्यार करते थे कि वे हर रोज उनके ऑफिस के बाहर बैठते थे। बता दे कि आयशा ने ही जैकी श्रॉफ को पहली फिल्म में काम दिलाया क्यूंकि दूर दूर तक बॉलीवुड में जैकी श्रॉफ कोई रिश्तेदार नहीं था। जब जैकी श्रॉफ बॉलीवुड में सफल हुए तो उन्होंने आयशा से शादी कर ली।
 सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता सुनील शेट्टी ने माना शेट्टी से लव मैरिज की थी। बता दे की सुनील शेट्टी फिल्मों में आने से पहले माना से बेहद प्यार करने लगे थे तब वे एक मामूली इंसान थे लेकिन शादी करने के लिए उन्होंने खुद को एक सफल एक्टर बनाया उसके बाद उन्होंने माना से शादी की।
शाहरुख खान

किंग ऑफ रोमांस अभिनेता  शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी बेहद खूबसूरत है। शाहरुख खान और गौरी खान की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है। गौरी एक बार अपने किसी रिश्तेदार के घर दिल्ली गई थी तभी शाहरुख खान से उनकी मुलाक़ात हुई और प्यार हो गया। शाहरुख उनके प्यार को पाने के लिए मुंबई आ गए। बॉलीवुड में एंट्री लेते ही शाहरुख ने गौरी से शादी कर ली थी।
रणवीर सिंह 

बॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने प्यार दीपिका पादुकोण को हर कीमत में पाया है। बताया जाता है कि रणवीर सिंह उनसे मिलने के लिए घंटो सेट पर इंतजार किया करते थे जिसमे दीपिका पादुकोण शूटिंग किया करती थी। काफी मेहनत के बाद उन्होंने दीपिका को हासिल किया और पिछले ही साल इन्होने धूम धाम से शादी की।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *