भारती सिंह ने पति हर्ष को किया परेशान, गुस्से में पति ने लगाया जोरदार चांटा, विडियो हुआ वायरल!

स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों कपिल शर्मा के शो में नजर आ रही हैं । इसके अलावा वो अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में भी नजर आई हैं। भारती ने हर्ष के साथ 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी। दोनों एक दुसरे के साथ काफी खुश है लेकिन भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाच्या को परेशान कर रही होती हैं औरभारती सिंह से परेशान होकर हर्ष लिम्बाच्या उन्हें एक चांटा मार देते हैं, जिसके बाद कॉमेडी क्वीन रोने लगती हैं।

बता दे की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। भारती सिंह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसे अब तक लोग 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को पोस्ट करते हुए भारती ने लिखा, “हर्ष लिम्बाच्या यार तूने तो सच्ची मार दिया।”

 

View this post on Instagram

 

@haarshlimbachiyaa30 yaar tune tho Sachi maar Diya #funnyvedio#madhusbandwife❤️❤️❤️❤️❤️ @indiatiktok

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on


बता दें कि यह भारती और उनके पति हर्ष का टिकटॉक वीडियो है, जिसमें दोनों पति पत्नी साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। लेकिन भारती सिंह के कैप्शन से लग रहा है कि मजाक में मारा गया चांटा उन्हें सच में लग गया। इसके अलावा भारती ने अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें  वह ‘द कपिल शर्मा शो’ की कम्मो बुआ के अंदाज में बोलती नजर आ रही थीं।


 

View this post on Instagram

 

#funnyvedio#madhusbandwife #masti#fun#dhamal#londondiaries @london @haarshlimbachiyaa30 ❤️❤️❤️😍😍😍😍

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on


कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों दो शो में खूब धमाल मचा रही हैं। इनमें से एक शो है द कपिल शर्मा शो, जिसमें वह हर बार अलग अलग अवतार में नजर आती हैं, इन दोनों शो में भारती की भूमिका को लोग खूब सराहते हैं, साथ ही उनके जोक पर पूरा सेट हंसी के ठहाकों से गूंज उठता है। इन दोनों शो में दर्शकों को हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *