ये बॉलीवुड एक्टर शादीशुदा होने के बावजूद घूम रहे है अपनी गर्लफ्रेंड के साथ, जानिए इनके बारे में!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो आज अपनी पत्नियों से अगल हो चुके है और दूसरी शादी भी कर चुके है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताते है जो धड़ले से अपनी गर्ल फ्रेंड्स के साथ हाथो में हाथ डाले घूमते है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
 फरहान अख्तर

अभिनेता फरहान अख्तर बॉलीवुड की कई फिल्मो को डायरेक्ट किया है ,फरहान ने अपनी पत्नी से ताल लिया है ,उनकी दो बेटियाँ भी है फ़िलहाल वो गर्ल फ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ अफेयर को लेके चर्चा में है वो आये दिन एक दूसरे के साथ समय बिताते नजर आते है। बता दे की फरहान जल्द ही फिल्म स्काई इस पिंक में  प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले है।
अरबाज खान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के भाई अभिनेता अरबाज खान का पत्नी मलाइका के साथ तलाक हो गया है, अब वो खुद से कई साल छोटी गर्लफ्रेंड जार्जिया के हाथो में हाथ डाले हुए घूमते है और वही मलाइका का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ जुड़ रहा है
हर्षवर्धन राणे

साऊथ और बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता  हर्षवर्धन राणे अक्सर किम शर्मा के साथ नजर आते है किम ने अपने पति को हाल ही में तलाक दिया है दोनी सरेआम साथ में घूमते नजर आते है। लेकिन कुछ समय से दोनों के साथ नजर नही आये है खबरे है की ये दोनों भी अलग हो चुके है।
 अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी मैहर जेसिया से 20 साल की शादी के बाद तलाक ले लिया, तलाक के बाद अर्जुन विदेशी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को डेट कर रहे है, हाल ही में गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *