एक्शन सीन से बिगड़ा सैफ अली खान का चेहरा, ऐसा हुआ चेहरे का हाल!

0
580

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के नवाब अभिनेता सैफ अली खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म, ‘लाल कप्तान’ में बहुत ही धासु अंदाज़ में नजर आने वाले हैं। सैफ की फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है जो लोगो को बहुत पसंद आया है,  इस फिल्म में वह एक नागा साधु का किरदार निभाएंगे। फिल्म कई शानदार टीजर और पोस्टर्स शेयर कर चुके हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर सैफ की फिल्म से जुड़ीं कई तस्वीरें वायरल हुई हैं।

एक्शन सीन से बिगड़ा सैफ अली खान का चेहरा, ऐसा हुआ चेहरे का हाल! 1

बता दे की सोशल मीडिया वायरल हो रही इस तस्वीर में हम सैफ को भारी दाढ़ी में देख सकते हैं। जबकि एक और तस्वीर में उनकी आंख और चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं। बता दे की ये मेकअप से किया गया है, लेकिन इस तस्वीर में सैफ काफी डरावने लग रहे हैं और तस्वीर काफी दर्दनाक भी है।

एक्शन सीन से बिगड़ा सैफ अली खान का चेहरा, ऐसा हुआ चेहरे का हाल! 2 एक्शन सीन से बिगड़ा सैफ अली खान का चेहरा, ऐसा हुआ चेहरे का हाल! 3

आपको बता दे की अभिनेता  सैफ के दाढ़ी वाले लुक की तुलना हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप से लेकर उनकी हिट फ्रैंचाइज़ी, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन तक की गई है। हालांकि, हेयर स्टाइलिस्ट ने इन सभी रिपोर्ट्स को नकार दिया था और कहा था कि यह सिर्फ एक संयोग है।

एक्शन सीन से बिगड़ा सैफ अली खान का चेहरा, ऐसा हुआ चेहरे का हाल! 4

फिल्म 18 वीं सदी की है। जिसमें सैफ नागा साधु के रूप में बदला लेते हुए देखेंगे। ‘लाल कप्तान’ 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, सोनाक्षी सिन्हा, जोया हुसैन और मानव विज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘लाल कप्तान’ से के बाद सैफ बहुत जल्द जवानी जानेमन और तानाजी में दिखाई देंगे। जवानी जानेमन में सैफ अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इसके साथ ही तानाजी में वो अजय देवगन के साथ काम करेंगे।