अपने पिता की शोक सभा में खुले बालों में हीरोइन की तरह पोज देती दिखी थी विनोद खन्ना की बेटी!

0
6883
दोस्तों 80 के दशक में बॉलीवुड में अगर किसी को सुपरस्टार माना जाता था तो वो थे विनोद खन्ना। जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और हैंडसम लुक से सिर्फ लड़कियों को ही नहीं बल्कि हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था। पर आज वह इस दुनिया में जीवित नहीं हैं। दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना का जन्म 6 अक्टूबर 1946 को हुआ था। उनकी 73वीं बर्थ एनिवर्सरी थी।
अपने पिता की शोक सभा में खुले बालों में हीरोइन की तरह पोज देती दिखी थी विनोद खन्ना की बेटी! 11
 बता दे की अभिनेता  विनोद ने अपने करियर के दौरान परवरिश, रेशमा और शेरा, मुक्कद्दर का सिकंद्दर, खून पसीना, हेरा फेरी और अमर अकबर अंथोनी जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में अभिनय किया था। लेकिन साल 2017 में अचानक विनोद खन्ना को कैंसर की खतरनाक बीमारी ने झकड़ लिया था।
अपने पिता की शोक सभा में खुले बालों में हीरोइन की तरह पोज देती दिखी थी विनोद खन्ना की बेटी! 12
उन्हें कुछ साल पहले इस बीमारी के बारे में पता चल गया था। पर इस बीमारी की बात को उन्होंने अपने परिवार से छुपा रखा था। लेकिन तब तक कैंसर उनके शरीर काफी हद तक फ़ैल चूका था। जिसके बाद मुंबई की हिंदुजा अस्पताल में कैंसर का इलाज करवा रहे विनोद का निधन 27 अप्रेल साल 2017 के दिन हो गया था।
अपने पिता की शोक सभा में खुले बालों में हीरोइन की तरह पोज देती दिखी थी विनोद खन्ना की बेटी! 13
जिस खबर ने बॉलीवुड समेत करोड़ों चाहने वालो को मायूस कर दिया था। उनके निधन पर बॉलीवुड तमाम नामी सितारे उन्हें आखरी विदाई देने उनके मुंबई स्थित घर पर पहुंचे थे। लेकिन उनकी शौक सभा में सफ़ेद साड़ी और सफ़ेद रंग के कट ब्लाउज पहने और खुले बालों में कैमरे के सामने किसी हीरोइन की तरह पोज देते हुए उनकी बेटी श्रद्धा को देखकर हर कोई दंग रह गया था। जिसके बाद विनोद की बेटी श्रद्धा को आलोचकों का शिकार होना पड़ा था।
अपने पिता की शोक सभा में खुले बालों में हीरोइन की तरह पोज देती दिखी थी विनोद खन्ना की बेटी! 14 अपने पिता की शोक सभा में खुले बालों में हीरोइन की तरह पोज देती दिखी थी विनोद खन्ना की बेटी! 15
सिर्फ इतना ही नहीं विनोद खन्ना को आखरी विदाई देते समय भी श्रद्धा ने काले रंग के गॉगल्स और कानो में स्टाइलिस झुमके देख हर किसी को बुरा लगा था।बता दे की अभिनेता विनोद खन्ना अपने करियर और परिवार को दाव पर लगाते हुए साल 1978 में सन्यास लेकर ओशो रजनीश के शरण में चले गए। सन्यासी बनने के बाद पत्नी गीतांजलि ने दोनों बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना को लेकर अलग रहने लगीं और जब विनोद खन्ना दुबार अपनी जिंदगी में लौटे तो दोनों ने तलाक ले लिया।