चलते शो के दौरान हो गई थी इन टीवी स्टार्स की मौ’त, नंबर 3 के नि’धन पर खूब रोए थे सलमान खान!

दोस्तों टीवी जगत के सीरियल्स में काम करने वाले स्टार्स को लोग काफी चाहने लगे है, उनका अभिनय लोगो को बहुत पसंद आने लगा है,  ऐसे में आज हम आपको टीवी के कुछ ऐसे ही फेमस स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो चलते शो के बीच में ही दुनिया को अलविदा कह गए और बीच शो में ही इन टीवी स्टार्स की मौ’त हो गई। जब इनकी मौ’त की खबर लोगों को पता चली लोग काफी निराश हुए। आईये जानते है इन स्टार्स के बारे में।
कवी कुमार आज़ाद

सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी की भूमिका ये निभाते थे जो आज पुराने एपिसोड में देखने को भी मिल जाते है। 2018 में ही हार्ट अटैक के कारण इनकी मौ’त हो चुकी है।
प्रत्यूषा बैनर्जी

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री प्रत्यूषा बैनर्जी टीवी के कई शो में नजर आ चुकी है। कलर्स के फैमस सिरिअल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बैनर्जी रियल लाइफ में म’र चुकी है लेकिन लोगों की नजरों में प्रत्यूषा बैनर्जी आज भी जिंदा है 24 वर्ष की उम्र में प्रत्यूषा बनर्जी ने आत्मह’त्या कर ली थी।
रीमा लागू


बॉलीवुड की माँ कहे जाने वाली एक्ट्रेस रीमा लागु की भी मौ’त अचानक हुई थी। तबियत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई में कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उन्होंने शाहरुख से लेकर सलमान तक की मां का किरदार निभाया। उन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अलग छाप छोड़ी है। इनकी मौ’त की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी।

 रुबीना शेरगिल 
मिसेज कौशिक की पांच बहुएं में सिमरन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रुबीना शेरगिल का निधन भी चलते शो के दौरान ही हुआ था। रुबीना शेरगिल का नि’धन मात्र 30 वर्ष की उम्र में ही हो गया था। दरअसल उन्हें इस सीरियल की पार्टी के दौरान अस्थमा का अटैक आ गया था जिस कारण उनकी मृ’त्यु हो गई थी।
अरिजीत लवानिया और गगन कंग
टीवी जगत के धार्मिक शो महाकाली शो में देवराज इंद्रा की भूमिका निभा रहे गगन कंग और नंदी का रोल कर रहे अरिजीत लवानिया का एक कार एक्सीडेंट में नि’धन हो गया था। ये एक्सीडेंट तब हुआ था जब ये दोनों कलाकार उमरगांव से शो की शूटिंग कर मुंबई लौट रहे थे।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *