इस अभिनेत्री के प्यार में दीवाने थे बॉबी देओल, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप!

0
2436

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के हीमैन अभिनेता धर्मेन्द्र के बेटे अभिनेता बॉबी देओल जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आने वाले हैं। बॉबी देओल ने बॉलीवुड को कम ही ऐसी फिल्में दी है जो हिट हुई हो लेकिन आज भी बॉबी देओल लोगों के दिलो पर राज करतें है कई लडकिया इनकी दीवानी हुआ करती थी लेकिन एक समय में बॉबी देओल किसी के प्यार में दीवाने हुआ करते थे।

इस अभिनेत्री के प्यार में दीवाने थे बॉबी देओल, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप! 1

आज हम बॉबी देओल की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा राज बताने वाले हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाऐंगे। बता दें बॉबी देओल आज अपनी फैमिली के साथ बेहद खुद है लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसी लड़की भी थी जिससे वह बहुत प्यार करते थे। वह लड़की कोई आम लड़की नहीं बल्कि 90 के दशक की सफल अभिनेत्री थी। जी हां जिस एक्टेस की बात कर रहे हैं उनका नाम है नीलम कोठारी।

इस अभिनेत्री के प्यार में दीवाने थे बॉबी देओल, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप! 2

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से मानी जाने वाली अभिनेत्री नीलम कोठारी से बॉबी देओल बेहद प्यार करते थे, नीलम का जन्म 9 नवम्बर 1969 को हुआ था, 90 के दशक बॉबी देओल और नीलम कोठारी एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों एक साथ जीवन भी बीताना चाहते थे लेकिन एक इन्सान की वजह से उनकी लव लाइफ ख़त्म हो गई थी।

इस अभिनेत्री के प्यार में दीवाने थे बॉबी देओल, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप! 3

इस अभिनेत्री के प्यार में दीवाने थे बॉबी देओल, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप! 4

बता दे की नीलम और बॉबी की शादी ना होने का कारण धर्मेंद्र हैं, वो नहीं चाहते थे की बॉबी की ऐसी लड़की से शादी करें जो फिल्मों में काम करती हैं और इसी वजह से बॉबी और नीलम को अलग होना पड़ा, स्टारडस्ट मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में नीलम ने बताया था की बॉबी से ब्रेकअप के बाद उनकी हालत बेहद ख़राब थी और वो डिप्रेशन में आ गयीं थी।

इस अभिनेत्री के प्यार में दीवाने थे बॉबी देओल, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप! 5

इस अभिनेत्री के प्यार में दीवाने थे बॉबी देओल, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप! 6

90 के दशक की अभिनेत्री नीलम ने कई बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम किया है, आपको बता दें फ़िल्म दूध का कर्ज इनकी हिट फिल्म मानी जाती है। बॉबी देओल और नीलम का रिश्ता सभी के सामने था लेकिन धर्मेंद्र इस रिश्ते के काफी खिलाफ थे, धर्मेंद्र चाहते थे कि बॉबी देओल अरेंज मैरिज करे, जिसके बाद बॉबी देओल और नीलम एक दूसरे से अलग हो गए।