ये है दुनिया का सबसे अमीर एक्टर, 500 करोड़ का जेट और 10 बंगलो का है मालिक!

दोस्तो हॉलीवुड फिल्म जगत के पोपुलर अभिनेता ड्वेन जॉनसन यानी द रॉक दुनिया के सबसे पोपुलर अभिनेताओ में से एक  है। ‘जुमांजी’ और ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीतने वाले कलाकार ड्वेन जॉनसन दुनिया के सबसे अमीर अभिनेता बन गए हैं।

बता दे ड्वेन जॉनसन ने डब्लू डब्लू ई मे बहुत नाम कमाया है फिर बाद मे ड्वेन जॉनसन एक्टिंग की दुनिया मे चले गए।फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक ड्वेन जॉनसन ने जून 2018 से लेकर 2019 के बीच करीब 89.4 मिलियन डॉलर की कमाई की है। बता दे की पिछले साल फोर्ब्स मैगजीन की लिस्ट में ड्वेन जॉनसन दूसरे स्थान पर थे। पहले नंबर पर जॉर्ज क्लूनी का नाम शामिल था।


बता दे की ड्वेन जॉनसन के अलावा हॉलीवुड अभिनेता जैकी चैन, एडम सैंडलर, क्रिस इवांस, पॉल रुड और विल स्मिथ का नाम भी शामिल है। ड्वेन जॉनसन एक साल मे 400 करोड़ रूपए आराम से कमा लेते है। ड्वेन जॉनसन के पास अपना खुद का प्राइवेट जैट है। इस जैट की कीमत 435 करोड़ रूपए है जो बहुत ज्यादा है। ड्वेन जॉनसन के पास 10 बंगले है जो बहुत ज्यादा महंगे है।


बता दें कि हाल ही में ड्वेन जॉनसन ने गर्लफ्रेंड लॉरेन हैशन से शादी की है। इस बात की जानकारी खुद ड्वेन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज पोस्ट करते हुए दी। 18 अगस्त को लॉरेन से अमेरिका के हवाई में शादी की। इस खास मौके पर ड्वेन और लॉरेन के रिश्तेदारों के नजदीकी दोस्त शामिल हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्वेन और लॉरेन 2007 से साथ हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *