बुढ़ापा क्या होता इन 4 अभिनेताओं को नहीं पता, नंबर 2 का दीवाना है पूरा बॉलीवुड!

0
1182

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जिनकी आज उम्र दिखने लगी है, उनके उपर बुढ़ापे का असर दिखने लगा है लेकिन वही बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता है जिनको देख कर उनकी उम्र का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता वह अपनी फिटनेस और हेल्थ का बेहद ध्यान रखते है जिससे बढ़ती उम्र उनके चहरे पर नहीं झलकती है।आज आपको कुछ ऐसे ही 4 अभिनेताओ के बारे में बता रहे है जिनके उपर उम्र का कोई असर नही दीखता है और आज भी वे जवान नजर आते है।

गुलशन ग्रोवर

बुढ़ापा क्या होता इन 4 अभिनेताओं को नहीं पता, नंबर 2 का दीवाना है पूरा बॉलीवुड! 1

बॉलीवुड फिल्म जगत में बेड मेन के नाम से मशहूर गुल्शन ग्रोवर फिल्मो मे अपने दमदार विलन के रोल से जाने जातें है। गुलशन के बारे मे खास जानकारी हम आपको बता दें की गुल्शन पढ़ाई मे हमेशा फर्स्ट आते ही थे साथ ही गुल्शन एक्टिंग सीखने पुणे गए थे वहां भी इनकी एक्टिंग से इम्प्रेस टीचर ने इन्हे अपना असिस्टेंट बना दिया। गुल्शन ने अपनी हर एक फिल्म मे अपनी अलग ही छाप छोड़ी है जिससे आज भी उनकी एक्टिंग को याद किया जाता है। बता दे की गुलशन ग्रोवर के लुक की तो गुल्शन मे उम्र का कोई परिवर्तन नहीं आया है आज भी गुलशन पहले की तरह नज़र आते देखा।

अनिल कपूर

बुढ़ापा क्या होता इन 4 अभिनेताओं को नहीं पता, नंबर 2 का दीवाना है पूरा बॉलीवुड! 2

90 के दशक के सबसे मशहूर अभिनेता जिन्होंने बॉलीवुड मे एक से बड़ कर एक फिल्मो मे अभिनय कर लोगो के दिलो को जीत लिया था। बता दें अनिल आज भी पहले जैसे जवान लगने के साथ साथ आज भी उनकी फैन फॉलोइंग पहले से ज्यादा बड़ गयी है। आज भी अनिल कपूर बहुत ही जवान नजर आते है।

गोविंदा

बुढ़ापा क्या होता इन 4 अभिनेताओं को नहीं पता, नंबर 2 का दीवाना है पूरा बॉलीवुड! 3

90 के दशक में गोविंदा को कॉमेडी का बादशाह, डांस का किंग और इमोशन जज़्बात और एक्टिंग का राजा कहा जाता था। शायद ही आपको इस बात की जानकारी होगी कि-एक ऑनलाइन सर्वे में यह पता चला कि गोविंदा इतिहास के 10 सबसे ज्यादा मशहूर एक्टर में से एक है, 55 साल की उम्र में गोविंदा आजकल के सभी अभिनेताओं को पीछे छोड़ देते हैं। आज भी गोविंदा बहुत ही हैण्डसम दीखते है।

चंकी पांडे

बुढ़ापा क्या होता इन 4 अभिनेताओं को नहीं पता, नंबर 2 का दीवाना है पूरा बॉलीवुड! 4

अभिनेता चंकी ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी है पर बीच में चंकी की कुछ फिल्में फ्लॉप होने के बाद इन्होने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया था, शायद ही आपको इस बात की जानकारी होगी की चंकी इस ब्रेक के दौरान बांग्लादेश चले गए और वही फिल्मो मे काम करते हुए बांग्लादेश के सुपरस्टार बन गए। इस बात की पुष्टि सन 2003 में हुई थी जब चंकी पांडे बांग्लादेश से वापस लोटे थे, चंकी आज भी उतने हैंडसम है जितने पहले थे।