एक साथ 3 बच्चों की मां बनी इस सुपरस्टार की बहन, तीनों भांजो को लगा लिया गले!

0
20132

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें ’ में रोमी भल्ला के किरदार से फेम हासिल करने वाले अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी के घर एक साथ तीन बच्चों ने जन्म दिया है। एक्टर अली गोनी जो अभी रियलिटी शो नच बलिए में नजर आ रहे हैं मामा बन गए हैं। उनकी बहन ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है।

एक साथ 3 बच्चों की मां बनी इस सुपरस्टार की बहन, तीनों भांजो को लगा लिया गले! 1

अभिनेता अली गोनी ने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट की है। इंस्टाग्राम पर बहन की फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- “शब्द इस खुशी को बयां नहीं कर सकते, जो आपने दी है। मतलब सीधे तीन। थैंक्यू मामू बनाने के लिए। लव यू सो मच। आपको बता दें कि अली गोनी ने तीनों भांजे के नाम भी रख दिए हैं एक का नाम इब्राहिम, दूसरे का नाम इबादत और तीसरे का नाम डेरेन बताया है।

एक साथ 3 बच्चों की मां बनी इस सुपरस्टार की बहन, तीनों भांजो को लगा लिया गले! 2

एक साथ 3 बच्चों की मां बनी इस सुपरस्टार की बहन, तीनों भांजो को लगा लिया गले! 3

बता दे की अली गोनी रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 9 में भी नजर आए थे। अली गोनी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ये है मोहब्बतें से मिली थी। इस शो में उन्होंने रोमी भल्ला का किरदार निभाया था। शो में वो करण पटेल के छोटे भाई बने थे। शो में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

एक साथ 3 बच्चों की मां बनी इस सुपरस्टार की बहन, तीनों भांजो को लगा लिया गले! 4

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अली गोनी ‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल में करण पटेल के भाई का किरदार निभा रहे हैं और इनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।