घायल होने पर भी जैकलीन फर्नांडिस ने पूरी की शूटिंग , यूनिट ने दी स्टैंडिंग ओवेशन!

0
148

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट और खुबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस जल्द ही ड्राइव में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली है, जो कि सिनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। हाल ही में जैकलीन ने चोटिल होने के बावजूद फिल्म ड्राइव के गाने कर्मा की शूटिंग को पूरा किया।

घायल होने पर भी जैकलीन फर्नांडिस ने पूरी की शूटिंग , यूनिट ने दी स्टैंडिंग ओवेशन! 1

घायल होने पर भी जैकलीन फर्नांडिस ने पूरी की शूटिंग , यूनिट ने दी स्टैंडिंग ओवेशन! 2

बता दे की खबर है की हाल ही में ड्राइव के एक गाने की शूटिंग कर रही थी और वो शूटिंग के दौरान सेट पर ही बेहोश हो गईं। लेकिन  जैकलीन ने हाल ही में फिल्म ड्राइव का शूट खत्म किया है। फिल्म में जैकलीन को ढेर सारा एक्शन करता था। ऐसे में कई सीन्स में एक्शन करते वक्त वो घायल भी हो गईं। लेकिन बावजूद उसके उन्होंने शूट को नहीं रुकने दिया और शूटिंग खत्म की।

घायल होने पर भी जैकलीन फर्नांडिस ने पूरी की शूटिंग , यूनिट ने दी स्टैंडिंग ओवेशन! 3

फिल्म ड्राइव का एक गाना कर्मा भी हाल फिलहाल में ही रिलीज हुआ है और दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में इस गाने को लेकर भी सामने आया है कि इसके शूट के वक्त जैकलीन घायल थीं और उन्हें हाई हील्स पहनकर डांस करना था। ऐसे में घायल अवस्था में भी जैकलीन गाने कर्मा के लिए लगातार रिहर्सल कर रही थीं। ऐसे में जब कर्मा का शूट हो रहा था तो उनकी हालत जवाब दे गई और वो शूटिंग सेट पर ही बेहोश हो गईं।

घायल होने पर भी जैकलीन फर्नांडिस ने पूरी की शूटिंग , यूनिट ने दी स्टैंडिंग ओवेशन! 4

जैकलीन ने कहा, “उस समय मैं बहुत सारे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही थी। मेरा पैर चोटिल था और मुझे इन सभी रिहर्सल में फिट होना था, जिसके लिए मुझे अच्छी-खासी हाई हील में शूटिंग करने की जरूरत थी और मेरे दोनों घुटने जवाब दे गए थे।” जैकलीन एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रही थीं और साथ ही डांस नंबर की तैयारी कर रही थीं। लेकिन बिजी शेड्यूल ने जैकलीन की सेहत पर पानी फेर दिया।

घायल होने पर भी जैकलीन फर्नांडिस ने पूरी की शूटिंग , यूनिट ने दी स्टैंडिंग ओवेशन! 5

चोटिल होने के बावजूद उन्होंने गाने पर डांस किया। जैकलीन का ये डेडिकेशन देखने के बाद फिल्म की पूरी यूनिट ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दी। निर्देशक तरुण मनसुखानी जैकलीन के काम के प्रति लगाव को देखकर इंप्रेस हुए। बता दें कि ड्राइव का निर्देशन तरुण मनसुखानी  ने किया है। वहीं फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी है। इसके साथ ही फिल्म नेटफ्लिक्स पर एक नवंबर को रिलीज होगी।