आम आदमी से अच्छे से पेश आते हैं बॉलीवुड के ये कलाकार, एक दोस्तों की तरह करते ट्रीट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो आज फिल्म जगत का बड़ा नाम बन चुके है लेकिन इनमे से कुछ सितारों को अपनी सक्सेस पर घमंड हो गया है जिसकी वजह से वे अपने फैन्स और मीडिया से ठीक से बात नही करती है और कई बार बत्तमीजी भी करते नजर आ चुके है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे सितारे हैं, जो पोपुलर होने के बाद भी अपने फैन्स और आम इन्सान के साथ अच्छे से बात करते है और उनकी इज्ज़त भी करते है। आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म जगत के टॉप अभिनेत्रियो में से एक है। साथ ही बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री है लेकिन फिर भी उसका बर्ताव आम आदमी से लेकर सुपरस्टार तक समान ही रहता है। कभी भी वह किसी के साथ भी बुरा और गलत व्यवहार नहीं करती।
अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार को आज किसी पहचान की जरुरत नही है। आम आदमी हो या हमारे आर्मी के जवान सबके लिए बहुत मेहनत करते हैं और जरूरतमंद को मदद करते हैं। कई बार अक्षय कुमार की तस्वीरें वायरल हुई है, जिसमें वह हमारे देश के आर्मी के जवानों और पुलिस जवानों को गन्ने का रस निकालकर पिलाते हुए नजर आए हैं।
सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपने फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन के द्वारा लाखों लोगों की मदद कर रहे हैं। गरीब बच्चों और लाचार लोगों की मदद करने में वह सबसे आगे है। कई बार वह अपनी शूटिंग छोड़ मुंबई में कैंसर पीड़ित बच्चों को मिलने के लिए जाते हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *