जल्द ही फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन!

0
70

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पोपुलर और खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। वह बहुत जल्द एक फिल्म करने जा रही हैं।उनकी पिछली फिल्म ‘फन्ने खां’ 2018 में आई थी। ऐसे में फैन्स पर्दे पर उन्हें दोबारा देखने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री ऐश्वर्या ने कहा है कि वह और फिल्मकार मणि रत्नम एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं।

जल्द ही फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन! 1

ऐश्वर्या का कहना है कि निर्देशक मणि रत्नम के साथ काम करने में हमेशा ही मज़ा आता है। रत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या ‘डबल रोल’ करने जा रही हैं। इससे पहले वह रत्नम की फिल्मों ईरुवर, गुरू और रावण में काम कर चुकी हैं। ऐश्वर्या ने आगे कहा कि फिल्मकार को ‘हां’ करने से पहले उन्हें कुछ भी सोचना नहीं पड़ा। उन्होंने कहा, ‘‘मणि मेरे गुरू हैं और वह हमारे देश के सबसे अद्भुत और प्रतिभाशाली निर्देशकों में से एक हैं।”

जल्द ही फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन! 2

बता दे की मणिरत्नम के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे में ऐश्वर्या ने कहा, ‘जब फिल्म रिलीज होगी तब इसे अनुभव करिएगा और उस सफर पर जाइएगा जिसमें आपको ले जाना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि दर्शक बंधे रहें। इसके बारे में ज्यादा बताने से फिल्म का जादू कम हो जाएगा। इसलिए मैं कभी कहानी के बारे में बात नहीं करती। लेकिन यह फिल्म एक ऐसा अनुभव है जिसकी वजह से मैं इसका इंतजार कर रही हूं।’

जल्द ही फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन! 3 जल्द ही फिल्म निर्माता मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन! 4

हाल ही में ऐश्वर्या रायअपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह हर एक लुक से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल में ही ऐश्वर्या हॉलीवुड फिल्म मेलफीसिएंट द मिस्ट्रेस ऑफ एविल के ट्रेलर लांच में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।