कपिल शर्मा शो में गोविंदा के आते ही गायब हुए कृष्णा अभिषेक, नहीं खत्म हुआ मामा-भांजे का विवाद!

0
179

दोस्तों सोनी टीवी के पोपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते हंसी का तड़का लगाने बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपने परिवार के साथ आएं। इस दौरान शो में खूब मस्ती हुई। इस दौरान गोविंदा ने जमकर मस्ती मजाक किया तो वहीं साथ ही सेट पर ही दोबारा शादी भी कर ली। गोविंदा की बेटी टीना आहूजा का एक गाना रिलीज हुआ है।

कपिल शर्मा शो में गोविंदा के आते ही गायब हुए कृष्णा अभिषेक, नहीं खत्म हुआ मामा-भांजे का विवाद! 1


बता दे की ऐसे में गोविंदा गाने का जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं। ऐपिसोड में सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि कपिल के शो में सपना का किरदार निभाने वाली कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आए। ये बात तो सभी जानते हैं कि कृष्णा कपिल के शो में फीमेल किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम सपना है जो एक पार्लर चलाती है।

कपिल शर्मा शो में गोविंदा के आते ही गायब हुए कृष्णा अभिषेक, नहीं खत्म हुआ मामा-भांजे का विवाद! 2

आपको बता दे की कृष्णा अभिषेक गोविंदा के भांजे हैं। बीते कई सालों से दोनों के बीच अनबन चल रही है। अक्सर अपने जोक्स में भी कृष्णा मामा गोविंदा का जिक्र करते हुए दिख जाते हैं, लेकिन रविवार को कपिल के शो पर जब गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना आहूजा के साथ पहुंचे तो कृष्णा ने नजर नहीं आए।

कपिल शर्मा शो में गोविंदा के आते ही गायब हुए कृष्णा अभिषेक, नहीं खत्म हुआ मामा-भांजे का विवाद! 3

‘सपना’ शो में आने वाले हर गेस्ट का मनोंजन करती है, लेकिन गोविंदा के आने से पर सपना शो में नजर नहीं आई। शो की शुरुआत में हालांकि कृष्णा ‘सपना’ बनकर आए थे लेकिन गोविदं के आने के बाद वो नहीं नज़र नहीं आए। माना जा रहा है कि दोनों की परिवारों के बीच अभी भी मनमुटाव है। यही वजह है कि कृष्णा उस एपिसोड में नजर नहीं आए।