ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिर आ सकता है नया मोड़, नैतिक बन वापसी करेंगे करण मेहरा

0
544

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए खूब सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता करन मेहरा काफी लम्बे समय से टीवी जगत से दूर है लेकिन फिर से करन सुर्खियों में छा चुके है। जी हां कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि करन मेहरा जल्द ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वापसी कर सकते है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिर आ सकता है नया मोड़, नैतिक बन वापसी करेंगे करण मेहरा 1

हाल ही में एक खबरे आ रही है की अभिनेता करन मेहरा और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रोड्यूसर राजन शाही एक अवॉर्ड फंक्सन के दौरान एक-दूसरे से टकराए थे। करन और राजन ने एक दूसरे को देखते ही गले लगा लिया और इस खबर के सामने आने के बाद से ही दावा किया जा रहा है कि करन जल्द ही राजन के साथ दोबारा से हाथ मिला सकते है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिर आ सकता है नया मोड़, नैतिक बन वापसी करेंगे करण मेहरा 2

इस खबर पढ़कर काफी खुश है तो आपको सच्चाई से रुबरु करवाना चाहेंगे। हाल में के इंटरव्यू में पहले तो अभिनेता करन मेहरा ने इस तरह की खबरों को महज एक अफवाह ही बताया। करन ने कहा कि, ‘हम दोनों मैसेजेस के जरिए एक दूसरे के टच में है, लेकिन उस दिन में राजन सर ने नहीं मिला था। पता नहीं ऐसी खबरें कहां से आ जाती है।’ जब करन से पूछा गया कि अगर उन्हें इस सीरियल में कमबैक करने का ऑफर आया तो वह क्या करेंगे तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया है कि फैंस की उम्मीदें फिर से बढ़ सकती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिर आ सकता है नया मोड़, नैतिक बन वापसी करेंगे करण मेहरा 3

बता दे की करन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘अभी तक तो ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।’ खबरों की माने तो  जब हिना और करन इस सीरियल में एक-दूसरे अपोजिट नजर आते थे, तब भी इसकी टीआरपी आसमान छूती थी। उस दौरन ऐसी भी खबरें आई थी कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर दोनों मुश्किल से ही बात करते है।