एक शख्स की वजह से की थी हेमा ने सनी देओल से पहली बार बात, ऐसे हैं दोनों के बीच रिश्ते!

0
673

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की ‘ड्रीम गर्ल’ और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को अपना 70वां बर्थडे  मना रही हैं। उनका जन्म 16 अक्टूबर, 1948 को हुआ था। बता दे की हेमा मालिनी अपनी फिल्मो में साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रही है, बता दे की हेमा मालिनी ज्यादा चर्चाओ तब आई जब उन्होंने शादीशुदा और 4 बच्चो के पिता सुपर स्टार अभिनेता धर्मेन्द्र के साथ शादी की थी। धर्मेंद्र-हेमा मालिनी ने 40 साल पहले 1979 में शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने ‘शोले’ जैसी कई फिल्में साथ में की है। हेमा से पहले धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से शादी की थी और सनी-बॉबी समेत उनके 4 बच्चे भी थे। इस वजह धर्मेद्र के बेटे सनी देओल और अभिनेत्री हेमा मालिनी के बीच के रिश्ते ख़राब होने की खबरे सामने आई थी।

एक शख्स की वजह से की थी हेमा ने सनी देओल से पहली बार बात, ऐसे हैं दोनों के बीच रिश्ते! 1

ऐसे मौके पर एक्ट्रेस और सनी देओल के बीच रिश्ते के बारे में बता रहे हैं। हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं और सनी धर्मेंद्र के पहली पत्नी के बेटे हैं। हेमा मालिनी से शादी करने से सनी खुश नहीं थे, जिसके कारण एक्ट्रेस से उनके रिश्ते सहज नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब धर्मेंद्र से हेमा मालिनी ने शादी की थी तभी से सनी देओल और हेमा के बीच बातचीत बंद हो गई थी। लेकिन, डिंपल कपाड़िया की वजह से हेमा को सनी से बात करनी पड़ी। डिंपल और हेमा की दोस्ती काफी पुरानी है। डिंपल की वजह से ही हेमा ने सनी से पहली बार बात की थी। ये उस समय की बात है जब डिंपल और हेमा फिल्म ‘दिल आशना है’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में डिंपल ने दिव्या भारती की मां का किरदार निभाया था। हेमा ने अपनी किताब में बताया कि किन हालातों में उन्हें सनी देओल से बात करनी पड़ी थी।

एक शख्स की वजह से की थी हेमा ने सनी देओल से पहली बार बात, ऐसे हैं दोनों के बीच रिश्ते! 2 एक शख्स की वजह से की थी हेमा ने सनी देओल से पहली बार बात, ऐसे हैं दोनों के बीच रिश्ते! 3

खबरों की माने तो बात उस समय की है जब हेमा और डिंपल फिल्म ‘दिल आशना है’ की शूटिंग कर रही थीं। मूवी में डिंपल और मिथुन चक्रवर्ती के साथ पैराग्लाइडिंग का सीन शूट करना था। ये सीन प्लेन से शूट होना था। लेकिन शूटिंग से कुछ दिन पहले ही पायलट का एक्सीडेंट हो गया। डिंपल इस सीन के दौरान काफी डरी हुई थीं। एक्ट्रेस ने इस बारे में सनी को बताया और वो तुरंत सेट पर आ गए। इसके बाद उनकी मुलाकात हेमा से हुई तो एक्ट्रेस ने विश्वास दिलाया कि डिंपल को कुछ नहीं होगा। उस दौरान डिंपल और सनी की नजदीकियों के बारे में खूब चर्चे थे। ऐसा कहा जाता है कि दोनों के बीच 20 साल अफेयर रहा था।

एक शख्स की वजह से की थी हेमा ने सनी देओल से पहली बार बात, ऐसे हैं दोनों के बीच रिश्ते! 4 एक शख्स की वजह से की थी हेमा ने सनी देओल से पहली बार बात, ऐसे हैं दोनों के बीच रिश्ते! 5

हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके और सनी के बीच हमेशा से ही रिश्ते अच्छे रहे थे। एक्ट्रेस ने अटकलें लगाने वालों को गलत बताया था। इसके साथ ही अपने और सनी के रिश्ते को लेकर ‘ड्रीम गर्ल’ ने बताया था कि जब उनका एक्सीडेंट (2015) में हुआ था तो सनी उनके घर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे। इतनी नहीं उन्होंने डॉक्टरों से भी बातचीत की और निर्देश भी दिए। बता दे की आज हेमा मालिनी और सनी देओल एक ही पार्टी बीजेपी के सांसद है और दोनों के बीच में सामान्य रिश्ता है।