इंडियन सितारों की सबसे महंगी शादियां, नंबर 4 की शादी में खर्च हुए 7 अरब 24 करोड़ रुपए!

0
1959

 

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के कई सितारे है जिन्होंने अपनी शादी बढ़ी ही धूम धाम से की है और जिनकी काफी चर्चा भी रही है, दीपिका रणवीर, अनुष्का विराट सहित कई बड़ी हस्तियों की शादियों के चर्चे काफी लम्बे समय तक खबरों में रहे है लेकिन आज आपको फिल्म जगत की सबसे महंगी शादियों के बारे में बता रहे है जिनकी जानकारी आपको शायद ही होगी।

 ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार 

इंडियन सितारों की सबसे महंगी शादियां, नंबर 4 की शादी में खर्च हुए 7 अरब 24 करोड़ रुपए! 1

बॉलीवुड के खिलाडी सुपर स्टार अभिनेता अक्षय ने 2001 में राजेश खन्ना की बेटी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की थी। उस समय इस शादी में 3 करोड़ 50 लाख रुपये खर्च किए गए थे। उस समय की ये खर्च काफी ज्यादा माना जाता है। बता दें एक समय था जब राजेश खन्ना ने अक्षय को अपने कार्यालय में मिलने तक का समय नहीं दिया था।

स्नेहा रेड्डी और अल्लू अर्जुन 

इंडियन सितारों की सबसे महंगी शादियां, नंबर 4 की शादी में खर्च हुए 7 अरब 24 करोड़ रुपए! 2

साउथ के सुपर स्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अभिनेत्री स्नेहा रेड्डी से 2011 में शादी की थी। उनकी शादी में लगभग 7 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। आपको बता दें अल्लू साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के भतीजे हैं। और उनकी तरह ही साउथ फिल्म जगत के सफल अभिनेता है।

उपासना कामिनेनी और राम चरण

इंडियन सितारों की सबसे महंगी शादियां, नंबर 4 की शादी में खर्च हुए 7 अरब 24 करोड़ रुपए! 3

साउथ मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे अभिनेता राम चरण ने रंगस्थलम जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दीं, 2012 में स्नेहा रेड्डी से शादी की। उनकी शादी में लगभग 15 करोड़ रुपये खर्च किए गए। अभी लोग उनकी आगामी फिल्म आर आर आर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है इस फिल्म उनके साथ सुपर स्टार जूनियर एन टी आर भी नजर आयेंगे।

 ईशा अंबानी और आनंद पीरामल

इंडियन सितारों की सबसे महंगी शादियां, नंबर 4 की शादी में खर्च हुए 7 अरब 24 करोड़ रुपए! 4

भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में 7 बिलियन 24 करोड़ रुपए खर्च किए, फोबर्स पत्रिका के अनुसार इस बाद की पुष्ठी की गई।

राधिका पंडित और यश

इंडियन सितारों की सबसे महंगी शादियां, नंबर 4 की शादी में खर्च हुए 7 अरब 24 करोड़ रुपए! 5

साउथ के जाने माने अभिनेता यश की शादी साल 2016 में राधिका से हुई थी। उनकी शादी बहुत ही साधारण तरीके से हुई थी। उन्होंने अपनी शादी में लगभग 1000 गरीब लोगों को खाना भी खिलाया। उनकी शादी में केवल 25 लाख रुपये खर्च हुए थे। । इस समय लोग उनकी आगामी फिल्म के.जी.एफ: पार्ट 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रसिद्धि के प्रशंसकों को पसंद करें और साझा करें।