बिग बॉस 13 : पारस के साथ स्वीमिंग पूल में उतरीं शहनाज-माहिरा, टीवी की ये संस्कारी बहू भी आई नजर!

0
714

दोस्तों टीवी जगत के विवादित ‘बिग बॉस 13’ में रोजाना कोई न कोई धमाल मच रहा है. जहां एक तरफ बिग बॉस में कंटेस्टेंट ‘टिकट टू फिनाले’ के लिए पूरी मेहनत झोंक रहे हैं ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में जहां एक ओर ‘टिकट टू फिनाले’ की रेस लगी हुई है तो वहीं दूसरी ओर वूट पर ‘अनसीन अनदेखा’ वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा को छोड़कर घर की बाकी सभी लड़कियां स्वीमिंग पूल में लड़कों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में तीन लड़के भी नजर नहीं आए। यह तीन लड़के सिद्धार्थ शुक्ला, अबु मलिक और असीम रियाज हैं।

बिग बॉस 13 : पारस के साथ स्वीमिंग पूल में उतरीं शहनाज-माहिरा, टीवी की ये संस्कारी बहू भी आई नजर! 1

बिग बॉस 13 : पारस के साथ स्वीमिंग पूल में उतरीं शहनाज-माहिरा, टीवी की ये संस्कारी बहू भी आई नजर! 2

बता दे की ‘बिग बॉस’ के ‘अनसीन अनेदखा’ वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कियों के साथ पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे भी पूल में मस्ती कर रहे हैं। लड़कियों की बात करें तो देवोलीना, आरती सिंह, शहनाज कौर गिल और माहिरा शर्मा पूल में नजर आ रही हैं। बता दे की शो में माहिरा शर्मा और शहनाज कौर एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आती हैं। जबकि इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ पूल में मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। इसके अलावा पारस छाबड़ा माहिरा और शहनाज को स्वीमिंग सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि घर के बाकी सदस्य पूल के किनारे जिम एरिए में बैठे हुए हैं।

बिग बॉस 13 : पारस के साथ स्वीमिंग पूल में उतरीं शहनाज-माहिरा, टीवी की ये संस्कारी बहू भी आई नजर! 3 बिग बॉस 13 : पारस के साथ स्वीमिंग पूल में उतरीं शहनाज-माहिरा, टीवी की ये संस्कारी बहू भी आई नजर! 4

बिग बॉस 13 : पारस के साथ स्वीमिंग पूल में उतरीं शहनाज-माहिरा, टीवी की ये संस्कारी बहू भी आई नजर! 5

बिग बॉस के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए आज यानी 16 अक्‍टूबर को प्रसारित होने वाले शो की क्लिप शेयर की गई है। इसमें बताया गया है कि कंटेस्‍टेंट को दिए गए ट्वॉय मेकिंग टास्‍क के लिए बनाई गई फैक्‍ट्री को बंद किया जा सकता है।  बता दें, ‘बिग बॉस 13’ में टिकट टू फिनाले की होड़ लगी हुई है। घरवालों को दो टीमों में बांटा गया है। एक टीम ने लाल टी-शर्ट पहनी है तो दूसरी ने पीली टी-शर्ट। दोनों टीमों को सॉफ्ट ट्वॉय बनाने हैं। दोनों टीमों के सदस्य एक दूसरे के सॉफ्ट ट्वॉय चेक करेंगे और वह उन्हें पास करेंगे या नहीं यह उनके हाथ में होगा। शो के दौरान घरवालों का बहुत झगड़ा हुआ।