दूसरी शादी के दिन सैफ ने पहली पत्नी अमृता को लिखी थी चिठी, करीना की वजह से हुआ था ऐसा!

0
1209

दोस्तों बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड फिल्म जगत की पोपुलर जोड़ी में से एक  हैं। दोनों की जोड़ी लोगो को बहुत पंसद आती है। सैफ और करीना की आज 7वीं वेडिंग एनिवर्सिरी है। शादी से पहले 5 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। सैफ और करीना की उम्र का 10 साल का फासला है लेकिन दोनों के रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। बता दे की इससे पहले सैफ अली खान ने पहली शादी जानी मानी अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ की थी जो की कुछ सालो बाद टूट गई थी।

दूसरी शादी के दिन सैफ ने पहली पत्नी अमृता को लिखी थी चिठी, करीना की वजह से हुआ था ऐसा! 1

बता दे की सैफ ने पहली पत्नी अमृता सिंह से साल 2004 में सैफ ने तलाक ले लिया। बता दे की  करीना से शादी के दिन सैफ ने अमृता सिंह को एक पत्र लिखा था। इसका खुलासा उन्होंने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। इस पत्र में सैफ ने अमृता सिंह को उनको आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी थीं।

दूसरी शादी के दिन सैफ ने पहली पत्नी अमृता को लिखी थी चिठी, करीना की वजह से हुआ था ऐसा! 2

सैफ ने बताया कि पत्र को भेजने से पहले करीना ने उसे पढ़ा भी था। सैफ ने कहा कि करीना काफी सपोर्टिव थीं। यहां तक कि करीना ने ही सैफ से अमृता सिंह को पत्र भेजने के लिए कहा था। सैफ ने लिखा था- ‘तुम जानती हो ना कि एक नया चैप्टर शुरू हो रहा है। हमारे बीच बहुत कुछ था।’ इसके अलावा सैफ ने पुरानी बातों का भी जिक्र किया। सैफ ने आगे कहा कि ‘इसके थोड़ी देर बाद सारा ने मुझे कॉल किया और कहा कि मैं शादी में ऐसे ही आ रही थी मगर अब मैं पूरे दिल से शामिल होने वाली हूं।’

दूसरी शादी के दिन सैफ ने पहली पत्नी अमृता को लिखी थी चिठी, करीना की वजह से हुआ था ऐसा! 3

सैफ के साथ शो में पहुंचीं सारा ने कहा था ‘मेरी मां ने मुझे खुद अपने हाथों से पिता की दूसरी शादी के दिन तैयार किया था। उस दिन सभी ये सोच रहे थे कि मेरी मां ऐसे मौके पर असहज महसूस करेंगी या फिर करीना के लिए ऐसा कुछ होगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था बिलकुल भी नहीं।’ सारा ने कहा- ‘मेरी मां ने पापा की शादी पर मुझे भेजते हुए कहा था वहां अच्छा समय बिताओ और अपने पिता के लिए वहां रहो।’

दूसरी शादी के दिन सैफ ने पहली पत्नी अमृता को लिखी थी चिठी, करीना की वजह से हुआ था ऐसा! 4

दूसरी शादी के दिन सैफ ने पहली पत्नी अमृता को लिखी थी चिठी, करीना की वजह से हुआ था ऐसा! 5

बता दे की अभिनेता सैफ अली खान जल्दी फिल्म लालकप्तान में नजर आने वाले है जिसके दो ट्रेलर रिलीज़ हो चुके है जो लोगो को बहुत पंसद भी आ रहे है। साथ अजय देवगन कि तानाजी में भी सैफ नजर आयेंगे। वही करीना गुड न्यूज़ में अक्षय  कुमार के साथ साल बाद नजर आने वाली है।