जब रिपोर्टर के एक सवाल पर गुस्से से लाल हो गए ये सितारे, नंबर 5 ने दीं भद्दी-भद्दी गालियां!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सितारे मिडिया के साथ काफी दोस्तों की तरह मिलते है और पब्लिसिटी पाने के लिए   मीडिया में चाहे रहते है। अक्सर बॉलीवुड सितारों और मीडिया पत्रकारों के बीच नोकझोंक भी देखने को मिल जाती है। कई बार मीडिया रिपोर्टर बॉलीवुड सितारों से ऐसे प्रश्न पूछ लेते हैं जिन्हें सुनकर फिल्म स्टार्स आगबबूला हो जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे हैं जो मीडिया रिपोर्टर द्वारा पूछे गए सवालों को सुनकर आगबबूला हो गए।
सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के गुस्से से सबी वाकिफ हैं। एक बार अभिनेता सलमान खान अपने परिवार के साथ बीइंग ह्यूमन साइकिल के लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे तभी एक रिपोर्टर ने उनसे ऐसा सवाल पूछा आप अपनी कंपनी टैलेंट मैनेजमेंट लांच कर रहे हैं आप किस तरह के टैलेंट पर फोकस करेंगे। इस पर सलमान ने जवाब दिया पाजी ज्यादा उड़ो मत। हम यहां साइकिल लॉन्च इवेंट पर आए हैं और आप मैनेजमेंट कंपनी पर पहुंच गए। क्या आप मैनेज करेंगे मेरा टैलेंट।

कंगना रनौत
कंगना रनौत और राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म जजमेंटल है क्या के सॉन्ग प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे तभी जस्टिन राव नाम के एक पत्रकार ने कंगना से सवाल पूछना चाहा। जस्टिन को देखते ही कंगना को अपनी फिल्म मणिकर्णिका के बारे में छापी गई एक खबर याद आ गई और वह जस्टिन पर तमाम तरह के आरोप लगाने लगीं। कंगना ने कहा इतनी गंदी बातें कैसे लिख लेते हो जस्टिन। जस्टिन ने अपना बचाव करते हुए कहा उन्होंने इस तरह की बातें कभी नहीं लिखीं। इवेंट में जमकर हंगामा भी हुआ।
ऐश्वर्या राय
बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय काफी लम्बे समय बाद फिल्मो में नजर आई थी इस दौरान रिपोर्टर के एक सवाल पर ऐश्वर्या राय को इतना गुस्सा आया कि वह गुस्से से तमतमाती हुई इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर चली गईं। रिपोर्टर ने सलमान खान को लेकर सवाल किया क्या भविष्य में वह एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ काम करना पसंद करेंगी। सवाल सुनकर ऐश्वर्या बाहर आ गईं।
सोहेल खान
 सलमान खान की तरह उनके भाई सोहैल खान भी कम गुसैल्ल नहीं हैं। सोहेल खान को अक्सर शांत स्वभाव में देखा जाता है लेकिन रिपोर्टर द्वारा पूछे गए एक सवाल पर वह आगबबूला हो गए। सोहेल खान अपने पिता और दूसरी मां हेलन के साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे। बाहर निकलते ही रिपोर्टर ने उनसे सलमान और यूलिया की शादी का सवाल पूछ लिया जिसे सुनकर सोहेल अपना आपा खो बैठे और रिपोर्टर को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। सोहेल ने रिपोर्टर को कैमरा बंद न करने पर गालिया भी दे डाली थी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *