मरने के बाद भी इन 7 सितारों को नहीं मिला सम्मान, नंबर 3 की लाश को ठेले से पहुँचाया था शमशान!

बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई सितारे हैं जो दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और उनके अंतिम दर्शन के लिए कई बड़े बड़े सितारे उनके घर पर पहुंचे थे और उनके अंतिम संस्कार में भी कई लोग शामिल होते थे। लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी हुए थे कुछ सालों तक बॉलीवुड जगत में हिट रहने के बाद गुमनाम हो गए, और गुमनामी मे ही इन सितारों की मौत हो गई। जिसके मरने के बाद कोई उनके अंतिम दर्शन को भी नही पहुंचा था। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
सदाशिव अमरापुरकर

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सदाशिव ने विलन, कॉमेडियन, इमोशनल हर तरह का किरदार निभाया हैं।लेकिन इनकी मौत पर बहुत ही कम बॉलीवुड सितारों ने शोक मनाया, और कई बॉलीवुड स्टार्स अंतिम यात्रा मे शामिल भी नही हुए थे।
 परवीन बॉबी

अपने ज़माने की जानी मानी खुबसूरत अभिनेत्री परवीन बाबी की साल 2005 में मानसिक बीमारी के चलते मौत हो गयी थी उनका शरीर उनके मृत्यु के तीन दिन बाद मिला था। डॉक्टरों की रिपोर्ट अनुसार वे कई दिनों से भूखीं थीं क्योंकि उनके पेट में खाने की कोई टुकड़ा नही मौजूद था। डॉक्टरों ने ही इनका अंतिम संस्कार किया था।
 विमी

साल 1977 मे बॉलीवुड मे डेब्यू करने के बाद अपने अभिनय के दम पर काफी फेमस हुई एक्ट्रेस विमी का अंतिम समय भी बहुत ख़राब था, शराब की लत और पारिवारिक समस्या इनका एक्टिंग करियर बर्बाद कर दिया था, जिसकी वजह से इनके सारे पैसे खत्म हो गए थे, और इनकी मौत सरकारी अस्पताल के जनरल वार्ड में हुई थी, और इनकी लाश को ठेले से शमशान पहुंचाया गया था। साथ ही इनकी अंतिम यात्रा मे सिर्फ 9 लोग ही शामिल हुए थे।
 गीतांजली नागपाल

90 के दशक की इस पॉपुलर एक्ट्रेस को दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए पाया गया था, बाद में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जहां इनकी मौत हो गयी।
 अचला सचदेव

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री अचला सचदेव ने भी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से काफी नाम पैसों की कमाई की थी, लेकिन इनके अंतिम समय में भी किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया था, और मरने के बाद इन्हें सम्मान भी नही मिला। यहां तक कि इनके बच्चे हॉस्पिटल में इनकी लाश लेने भी नहीं आए थे।
ताराम पांचाल

सीताराम पांचाल ने अपने बॉलीवुड करियर मे काफी दौलत और शोहरत कमाई थी, लेकिन अंतिम समय मे इनके पास इलाज कराने के लिए भी पैसे नही बचे थे। अंतिम दिनों में सीताराम पांचाल किडनी और लंग कैंसर से जूझ रहे थे। इनकी मौत अगस्त 2017 में हुई थी।
इंदर कुमार

बॉलीवुड फिल्म जगत कीकई फिल्मो का हिस्सा रह चुके इंदर कुमार के बारे में खबरे है की किसी परेशानी के चलते सुसाइड की थी और इनके अंतिम समय में सिर्फ 4 लोग मौजूद थे।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *