मुस्लिम होने के बावजूद करवा चौथ मनाती है यह अभिनेत्रियां, नंबर 2 की इसी साल हुई है शादी!

0
1077

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की कई अभिनेत्रिया हर साल करवा चौथ बड़ी धूमधाम से मानती है। ऐसे में हर साल इनकी करवा चौथ की तस्वीरें सोशल वायरल हो जाती है। इस साल 17 अक्टूबर को भी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने करवा चौथ का व्रत रखा है। फिल्म इंडस्ट्री में सभी सेलेब्रिटीज हर त्यौहार और धर्मो का सम्मान करते हैं चाहे वह हिंदू त्योहार हो या मुस्लिम। कई ऐसी मुस्लिम अभिनेत्रियां हैं जो रक्षाबंधन जैसा त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाती है तो वहीं कई ऐसे एक्टर है जो ईद भी मनाते हैं और ऐसा ही होना चाहिए।

सोहा अली खान

मुस्लिम होने के बावजूद करवा चौथ मनाती है यह अभिनेत्रियां, नंबर 2 की इसी साल हुई है शादी! 1

पटौदी खानदान के वारिस सैफ अली खान की लाडली बहन सोहा अली खान ने बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी। इन दोनों की शादी 25 जनवरी साल 2015 में हुई थी। बता दें कि सोहा अली खान भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती है, इसी वजह से वह कई बार सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना का शिकार भी हो चुकी है । इससे एक्ट्रेस का कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 नुसरत जहां

मुस्लिम होने के बावजूद करवा चौथ मनाती है यह अभिनेत्रियां, नंबर 2 की इसी साल हुई है शादी! 2

बता दे की  बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहाँ इस साल कई कारणों से खबरों में रही है। 19 जून 2019 को इस अभिनेत्री ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी कर ली जो कि हिंदू है और इस बात पर कई लोगों ने  सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया गया । बता दें कि यह इनका पहला करवा चौथ है। चारों तरफ विवादों का सामना करने के बाद भी नुसरत जहां अपने पति निखिल के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है।

दीपिका कक्कड़

मुस्लिम होने के बावजूद करवा चौथ मनाती है यह अभिनेत्रियां, नंबर 2 की इसी साल हुई है शादी! 3

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री  दीपिका कक्कड़ ने दूसरी शादी मुस्लिम एक्टर शोएब इब्राहिम से की थी और शादी के बाद वह मुस्लिम धर्म अपना चुकी है ।  दीपिका आज भी हिंदू और मुस्लिम दोनों धर्म के त्योहारों का सेलिब्रेशन धूमधाम से करती है । बता दें कि 22 फरवरी 2018 को इनकी शादी हुई थी और यह इनका दूसरा करवा चौथ है ।