पारस छाबड़ा पर सनी लिओनी ने लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप, गुस्से में पति ने उठाया था ये सख्त कदम!

0
433

पारस छाबड़ा जब से बिग बॉस 13 के घर में गए हैं तब से वह लागातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। कभी तो वह अपनी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट की वजह सुर्खियों में रहते हैं तो कभी बिग बॉस के घर में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने के लिए चर्चा में आ जाते हैं।बता दें कि पारस ने बिग बॉस सीजन 13 में आते ही अपनी को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ फ्लर्टिंग की और इसके बाद माहिरा शर्मा के करीब भी रहे। पारस छाबड़ा को बिग बॉस के घर का सबसे रंगीन कंटेस्टेंट माना जाता है जो कि, अपने दिलफेंक मिजाज के लिए काफी मशहूर है। स्प्रिट्सविला 8 में टीवी पर इनका ये अंदाज टीवी पर खूब देखने को मिला था।

पारस छाबड़ा पर सनी लिओनी ने लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप, गुस्से में पति ने उठाया था ये सख्त कदम! 1

पारस छाबड़ा पर सनी लिओनी ने लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप, गुस्से में पति ने उठाया था ये सख्त कदम! 2

बता दे की पारस छाबड़ा पर 2015 में उनके शो की होस्ट सनी लियोनी ने शूटिंग के दौरान उत्पीड़न का आरोप लगाया थाl   मिड डे की एक रिपोर्ट की माने तो स्प्रिट्सविला 8 की शूटिंग के दौरान पारस सोनी लियोनी को इंप्रेस करने की कोशिश करते थे।इस रिपोर्ट में तो यह तक दावा किया गया है कि, शूटिंग के दौरान पारस सनी के आसपास ही मंडराते रहते थे और जब सनी बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बात करती थी तो इस दौरान पारस छाबड़ा उनपर लाइन मारने की कोशिश करते थे। गुस्से में आकर सनी ने शो के मेकर्स से पारस की शिकायत तक कर डाली थी। चेतावनी मिलने के बाद भी पारस ने अपनी हरकतें बंद नहीं की।

पारस छाबड़ा पर सनी लिओनी ने लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप, गुस्से में पति ने उठाया था ये सख्त कदम! 3

जब यह बात सनी के पति डेनियल को पता चली तो वह अपनी पत्नी के साथ शूटिंग पर जाया करते थे। इतना ही नहीं डेनियल पूरे समय सनी के साथ सेट पर ही रहते थे। डेनियल की वजह से किसी की हिम्मत नहीं होती थी कि, कोई भी सनी से बात भी कर ले। फिर भी पारस कई बार अपनी हरकतें दोहराते नजर आए थे। जिसके बाद सनी ने शो के मेकर्स से पारस छाबड़ा को स्प्रिट्सविला में दोबारा न बुलाने की गुजारिश की थी।

पारस छाबड़ा पर सनी लिओनी ने लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप, गुस्से में पति ने उठाया था ये सख्त कदम! 4

जब ये अफवाहें उड़ी थी तब पारस ने खंडन किया और कहा, ‘मैं सीधी बात करता हूं और सकारात्मक व्यक्ति हूं। यह सच नहीं है कि मैंने शो के दौरान सनी पर अजीब टिप्पणियां कीं। मैं अन्य प्रतियोगियों के साथ-साथ ज्यूरी के साथ भी फ्रेंडली रहा हूं। सनी का व्यक्तित्व इतना आकर्षक है कि यह हर किसी को आकर्षित करता है जो उनके आसपास है। इसके अलावा, मुझे शो के लॉन्च के लिए औपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया था, लेकिन मैं नहीं जा सका क्योंकि मेरा पाइलोनिडल साइनस का ऑपरेशन था था और बेड रेस्ट कर रहा था।’ बता दें कि पारस ने स्प्लिट्सविला का सीजन जीता था और लोगों का कहना है कि वह वहीं रणनीति बिग बॉस 13 में अपना रहे हैं।