प्रेगनेंसी के दौरान अपने पति से मार खा चुकी है ये अभिनेत्री,पति ने कमरे में कर दिया था बंद!

0
2326

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत में कई अभिनेत्रीया है जिनको शादी के बाद घरेलु हिंसा का सीकर होना पड़ा था लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो अपने पति से प्रेगनेंसी के दौरान मार खा चुकी है। तो चलिए शुरू करते हैं। यहाँ  जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि सबसे क्यूट अभिनेत्री चाहत खन्ना है।

प्रेगनेंसी के दौरान अपने पति से मार खा चुकी है ये अभिनेत्री,पति ने कमरे में कर दिया था बंद! 1

बता दे की टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री चाहत खन्ना ने कई बड़ी फिल्मों में कई बड़े स्टारों के साथ काम किया है। उनकी सबसे यादगार फिल्म है थैंक्यू। जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में चाहत का किरदार लोगो काफी ज्यादा पसंद आया था। चाहत ने अपने पहले पति को तलाक देने के बाद फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी। लेकिन उनके पहले पति की तरह ही उनके साथ फरहान ने भी मारपीट की है। जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

प्रेगनेंसी के दौरान अपने पति से मार खा चुकी है ये अभिनेत्री,पति ने कमरे में कर दिया था बंद! 2 प्रेगनेंसी के दौरान अपने पति से मार खा चुकी है ये अभिनेत्री,पति ने कमरे में कर दिया था बंद! 3

उन्होंने बताया कि उनके पति उन पर शक करते थे और तो और उनका परिवार भी उन पर शक करता था। इसी के चलते उनका पति उन्हें पीटता था। हद तो पार तब हो गई जब उनका पति उन्हें तब मारता था जब वह प्रेग्नेंट थी। उन्हें कमरे में भी बंद कर दिया जाता था। इसी के चलते उन्होंने उनसे तलाक ले लिया और आज वह अपनी जिंदगी में बेहद खुश है। फिलहाल चाहत खन्ना किसी शो या फिल्म में नजर नहीं आने वाली है। फिलहाल वह अभी अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं।