सालो बाद कुछ ऐसी दिखने लगी है पोपुलर शो सोनपरी की स्टारकास्ट, देखे तस्वीरे!

0
177

दोस्तों 90 के दशक कई टीवी बहुत पोपुलर हुए थे उन्ही में से एक था बच्चो को फेवरेट सीरियल सोनपरी। बच्चे इस शो का शुरू होने का इंतज़ार करते थे। इस बेहतरीन सीरियल के सभी कलाकार लोगो को बहुत पंसद आये थे जिनको लोग आज भी याद करते होंगे। आज हम आपको इस शो के स्टारकास्ट के बारे में बता रहे है की 17 साल में अब वे कैसे दिखते हैं।

तन्वी

सालो बाद कुछ ऐसी दिखने लगी है पोपुलर शो सोनपरी की स्टारकास्ट, देखे तस्वीरे! 1

सोनपरी में शो मुख्य किरदार फ्रूटी नाम की लड़की थी, फ्रूटी का किरदार बच्चो और बढ़ो सभी को बहुत पसंद आया था। उस समय बेहद मासूम लड़की के रूप में दिखने वाली ये बच्ची के लुक में आज बहुत बदलाव आया है जो उस समय बहुत मासूम दिखती है। आज वो बहुत खुबसूरत दिखने लगी है उसका असली नाम तन्वी है।  तन्वी ने 3 साल की थी और 3 साल में उन्होंने अपना करियर शुरू कर दिया था। लेकिन फ्रूटी यानी तन्वी अब 26 साल की हो गई है और वह बहुत ही बोल्ड और खूबसूरत दिखती है।

मृणाल कुलकर्णी  

सालो बाद कुछ ऐसी दिखने लगी है पोपुलर शो सोनपरी की स्टारकास्ट, देखे तस्वीरे! 2

सोनपरी शो में सोना आंटी किरदार में अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी नजर आई थी। मृणाल कुलकर्णी ने अपने करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में की थी। वह 17 साल पहले सोनपरी में बहुत खुबसूरत दिखती थीं, जितनी आज दिखती हैं। मृणाल कुलकर्णी अब 49 साल के हैं।

अशोक लोखंडे 

सालो बाद कुछ ऐसी दिखने लगी है पोपुलर शो सोनपरी की स्टारकास्ट, देखे तस्वीरे! 3

टीवी शो सोनपरी में अल्टू के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता का असली नाम अशोक लोखंडे हैं, अशोक लोखंडे को सोनपरी सीरियल में अल्टू अंकल के रूप में जाना जाता था। यह बच्चों का पसंदीदा किरदार था। वह अक्सर इट्टू बिट्टू ज़िम पुटुता कहा करते थे। उसके बाद उन्होंने ‘दिया और बाती हम’ सीरियल में काम किया है।

उपासना सिंह 

सालो बाद कुछ ऐसी दिखने लगी है पोपुलर शो सोनपरी की स्टारकास्ट, देखे तस्वीरे! 4

सोनपरी शो में बच्चो को डराने वाली काली परी उसका नाम है उपासना सिंह। उपासना सिंह पहले जितनी प्रसिद्ध थी, आज भी उतनी ही फेमस है। उपासना सिंह कई शो में नजर आ चुकी है, वे टीवी के पोपुलर शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा में भी काफी समय तक नजर आ चुकी है।