केवल छठी क्लास तक ही पढाई की है करोड़ों कमाने वाली इस अभिनेत्री ने!

0
15772

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे है जो अपनी एजुकेशन कम्पलीट करने के बाद फिल्मो में आये है, इन सितारों ने बड़ी बड़ी डिग्री हासिल की है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो केवल छठी क्लास तक ही अपनी पढाई कर पाई थी और उसके बाद ही फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था।

केवल छठी क्लास तक ही पढाई की है करोड़ों कमाने वाली इस अभिनेत्री ने! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर की बड़ी बहन जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर है। बता दे की करिश्मा कपूर ने फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नीली आंखों वाली करिश्मा कपूर आज भी उतनी ही खूबसूरत है जितनी पहले थी। उनकी मां उन्हें प्यार से लोलो कहकर पुकारती हैं।

केवल छठी क्लास तक ही पढाई की है करोड़ों कमाने वाली इस अभिनेत्री ने! 2

बता दे की अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने केवल छठी क्लास तक की पढ़ाई की है। उसके बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। करिश्मा कपूर बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं उन्होंने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में की है। उन्होंने सबसे ज्यादा फिल्म गोविंदा के साथ की है।

केवल छठी क्लास तक ही पढाई की है करोड़ों कमाने वाली इस अभिनेत्री ने! 3 केवल छठी क्लास तक ही पढाई की है करोड़ों कमाने वाली इस अभिनेत्री ने! 4

बता दे की करिश्मा कपूर को फिल्म दिल तो पागल है के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है। करिश्मा कपूर को फिल्म राजा हिंदुस्तानी के लिए पहला फिल्मफेयर अवार्ड मिला था। करिश्मा कपूर फिलहाल फिल्मो से दूर है और अपने बच्चो के साथ अपना समय बिता रही है।  उनका उनके पति संजय कपूर से तलाक हो चूका है वे अपने बच्चो को सिंगल मदर बनाकर पल रही है।