एयरपोर्ट पर शॉर्ट्स में दिखी अजय देवगन की बेटी न्यासा, रंग को लेकर लोगो ने फिर किया ट्रोल!

0
254

बॉलिवुड ऐक्टर्स अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा इंटरनेट पर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। न्यासा सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उनको अक्सर स्किन टोन और कपड़ों की वजह ट्रोल किया जाता है। हाल ही में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान न्यासा शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं।

एयरपोर्ट पर शॉर्ट्स में दिखी अजय देवगन की बेटी न्यासा, रंग को लेकर लोगो ने फिर किया ट्रोल! 1

बता दे की न्यासा की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही लोग उनका मजाक उड़ाने लगे। जेसी चंदर नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ये इतनी गोरी कैसे हो गई? तो वहीं कुछ लोग तो न्यासा को पहचान भी नहीं पा रहे थे। मनीष नाम के एक शख्स ने कहा- मैंने इन्हें पहले कभी नहीं देखा, कोई सेलेब्रिटी है क्या? बता दें कि न्यासा का जन्म अप्रैल, 2003 में हुआ और अब वो 16 साल की हो चुकी हैं। सिंगापुर के बहुत ही महंगे कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं।

एयरपोर्ट पर शॉर्ट्स में दिखी अजय देवगन की बेटी न्यासा, रंग को लेकर लोगो ने फिर किया ट्रोल! 2

इसी साल जनवरी में न्यासा मम्मी काजोल और पापा अजय देवगन के साथ थाईलैंड वेकेशन मनाने गई थीं। वहां से लौटने के बाद न्यासा मुंबई के जुहू इलाके में लाइट ब्ल्यू कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में स्पॉट हुईं थीं। न्यासा की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने उनके कलर और लुक को लेकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा था- ‘ये भी काजोल की तरह है लेकिन स्किन सर्जरी से गोरी हो जाएगी जैसे काजोल हुई’। वहीं एक और शख्स ने कहा था- ‘काजोल इतनी डार्क नहीं थी, न्यासा की स्किन अजय देवगन की तरह है’।

एयरपोर्ट पर शॉर्ट्स में दिखी अजय देवगन की बेटी न्यासा, रंग को लेकर लोगो ने फिर किया ट्रोल! 3

एयरपोर्ट पर शॉर्ट्स में दिखी अजय देवगन की बेटी न्यासा, रंग को लेकर लोगो ने फिर किया ट्रोल! 4

बता दे की न्यासा को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं कि वो जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि अभी शायद ही न्यासा फिल्मी दुनिया में कदम रखें। न्यासा अपने पिता अजय के काफी करीब हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, ‘न्यासा बहुत समझदार हैं। वो बहुत ज्यादा सोचती है और चीजों को एनालाइज करती है’। यही नहीं इस इंटरव्यू में अजय ने कहा था कि उनके बच्चे उनके लिए स्ट्रेसबस्टर हैं। बता दें कि न्यासा फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं।