ये हैं एक्टर-डायरेक्टर की 7 सबसे ज्यादा कमाई वाली जोड़ियां, नंबर 5 ने की है 2520 करोड़ की कमाई!

दोस्तों दोस्तों बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत में कई बड़े अभिनेता और फिल्म निर्माता है जिनकी फिल्मो की लोगो को बेसब्री से इंतजार रहता है इस लिए  आज हम आपको एक्टर-डायरेक्टर की 7 सबसे ज्यादा कमाने वाली जोड़ियों के बारे में बताएंगे। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
रोहित शेट्टी और अजय देवगन
बॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन फिल्मो के निर्माता रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने एक साथ कुल 10 फिल्मों में काम किया है। इनकी जोड़ी में बनी सभी फिल्मों ने कुल 1225 करोड़ रुपए की कमाई की थी।
 सलमान खान और अली अब्बास जफर 
 बॉलीवुड फिल्म निर्माता अली अब्बास जफ़र और सलमान खान की इस जोड़ी ने फिल्म सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत बनाई है। इनकी तीनों फिल्मों ने कुल 1513 करोड़ रुपए कमाए है।
राजकुमार हिरानी और आमिर खान
आमिर खान और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की जोड़ी ने एक साथ 3 इडियट्स और पीके जैसी दो बड़ी हिट फिल्में दी है। इनकी दोनों फिल्मों ने कुल 1314 करोड़ रुपए कमाए है।
रजनीकांत और एस शंकर
 साउथ के सुपर स्टार रजनीकान्त और जाने माने फिल्म निर्माता एस शंकर की जोड़ी ने 2.0, एंथिरन और शिवाजी में साथ काम किया है। इनकी सभी फिल्मों ने कुल 1220 करोड़ रुपए की कमाई की है।
राकेश रोशन और ऋतिक रोशन
  बाप-बेटे फिल्म निर्माता राकेश रोशन और ऋतिक रोशन अपने प्रोफेशनल में काफी सफल है। एक्टर-डायरेक्टर के रूप में इस जोड़ी ने कहो ना प्यार है, कोई मिल गया, कृष और कृष 3 में काम किया है।इनकी सभी फिल्मों ने कुल 593 करोड़ रुपए की कमाई कर चुके है।
आमिर खान और नितेश तिवारी
आमिर खान और फिल्म निर्माता नितेश तिवारी की जोड़ी में सिर्फ एक फिल्म दंगल बनी है जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट हुई। इनकी इस फिल्म ने 2100 करोड़ रुपए कमाए थे।
प्रभास और एसएस राजमौली 
साउथ के सुपर स्टार प्रभास और साउथ के पोपुलर फिल्म निर्माता एसएस राजमौली की जोड़ी बहुत ही सफल एक्टर -डायरेक्टर की जोड़ी में से एक है। इस जोड़ी ने बाहुबली, बाहुबली 2 और छत्रपति जैसी तीन फिल्में बनाई है। इन तीनों फिल्मों की कुल कमाई करीब 2520 करोड़ तगड़ी कमाई की है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *