एक समय माता के जगराते में गाना गाकर घर खर्च चलाता था इस पोपुलर सिंगर का परिवार!

0
257

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में वेसे तो कई जाने माने मेल फीमेल सिंगर है जिनकी आवाज़ के लोग दीवाने है लेकिन आज हम आपको फिल्म जगत की एक ऐसी सिंगर के बारे में बताएंगे जिसका परिवार माता की चौकी में गाना गाकर घर खर्च चलाता था और आज वो सिंगर फिल्म जगत की टॉप सिंगर्स में से एक हैं। आज हर दूसरी फिल्म में इस सिंगर का गाना होता है और वो सुपर हिट हो जाता है।

एक समय माता के जगराते में गाना गाकर घर खर्च चलाता था इस पोपुलर सिंगर का परिवार! 1

आपको बता दे की यहाँ हम जिस सिंगर की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की पोपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ है। नेहा कक्कड़ ने साल 2006 में इंडियन आइडल सीजन 2 में भाग लिया था, जिसमें वह टॉप 8 में आते-आते बाहर हो गई थी। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और वह बार-बार कोशिश करती रही और आज वे फिल्म जगत की टॉप की सिंगर है। नेहा के गाने आते है सुपर हिट साबित हो जाते है।

एक समय माता के जगराते में गाना गाकर घर खर्च चलाता था इस पोपुलर सिंगर का परिवार! 2

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ एक ऐसे परिवार से है। जो माता के जगराते में गाना गाकर घर घर चलाता था। नेहा और उनकी बहन सोनू भी माता के जगराते में भजन गया करती थी और अपने परिवार की मदद करती थी। लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत करके आज एक सफल सिंगर का नाम हासिल कर लिया है।

एक समय माता के जगराते में गाना गाकर घर खर्च चलाता था इस पोपुलर सिंगर का परिवार! 3 एक समय माता के जगराते में गाना गाकर घर खर्च चलाता था इस पोपुलर सिंगर का परिवार! 4

बता दे की नेहा कक्कड़ ने कई फिल्मों में अपनी आवाज से लोगों के दिलों में एक नई जगह बनाई है। नेहा कक्कड़ का हाल ही में गाना आया था जिसका नाम था साकी साकी। इस गाने ने पूरे भारत में धूम मचा दी थी। बता दे की जिस शो से वे बाहर हो गई थी उसी शो इंडियन आइडल 11 की वे आज जज है इस से पहले वाले सीज़न को भी वे जज कर चुकी है।