5 महीने मे टूट गई थी सगाई, बॉयफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ, लाइफ मे अकेली हो चुकी है ये अभिनेत्री!

0
640

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के साथ साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक से बढ़ कर एक खुबसूरत अभिनेत्रिया मौजूद है, साउथ फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जिनकी शादी का हर कोई इंतजार कर रहा है। कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपने कई अफेयर्स को लेकर अक्सर चर्चा मे रही है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे मे बताएंगे जिसकी सगाई सिर्फ 5 महीने मे ही टूट गई थी और जिसका अपने बॉयफ्रेंड से भी ब्रेकअप हो चूका है और वो अपने लाइफ में अकेली है और अपने करियर में ध्यान लगाये हुए है।

5 महीने मे टूट गई थी सगाई, बॉयफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ, लाइफ मे अकेली हो चुकी है ये अभिनेत्री! 1

बता दे की जिस अभिनेत्रि की यहाँ बात हो रही है उस अभिनेत्री का नाम है तृषा कृष्णन, जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों से एक है। अपने करियर मे इन्होने अब तक इन्होने तमिल और तेलुगू भाषा की 50 से भी अधिक फिल्मों मे काम किया है। साउथ फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस तृषा कृष्‍णन का जन्‍म 4 मई 1983 को तमिलनाडु के चेन्‍नई में हुआ था। मात्र 17 साल की उम्र में उन्‍होंने फिल्‍मों में इंट्री की थी उनकी पहली फिल्‍म ‘जोड़ी’ थी. वे तमिल और तेलुगू भाषा की फिल्‍मों में ज्‍यादा नजर आती हैं इस‍के बाद उन्‍होंने कई फिल्‍मों में काम किया और उनके काम को सराहा भी गया।

5 महीने मे टूट गई थी सगाई, बॉयफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ, लाइफ मे अकेली हो चुकी है ये अभिनेत्री! 2 5 महीने मे टूट गई थी सगाई, बॉयफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ, लाइफ मे अकेली हो चुकी है ये अभिनेत्री! 3

और अब तक के अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम कर चुकी है। उन्‍होंने बॉलीवुड की फिल्‍मों में भी हाथ आजमाया। तृषा की बॉलीवुड की एकमात्र फिल्‍म खट्टा-मीठा थी, जिसमें अक्षय कुमार भी लीड रोल में थे। तृषा कृष्‍णन अपनी प्रोफेशनल लाईफ के अलावा पर्सनल लाईफ को लेकर भी सुर्खियों में रहीं। सबसे पहले तृषा का नाम साउथ के फेमस एक्‍टर विजय के साथ जुड़ा था। हालांकि दोनों कुछ समय बाद अलग हो गये।

5 महीने मे टूट गई थी सगाई, बॉयफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ, लाइफ मे अकेली हो चुकी है ये अभिनेत्री! 4 5 महीने मे टूट गई थी सगाई, बॉयफ्रेंड ने भी छोड़ा साथ, लाइफ मे अकेली हो चुकी है ये अभिनेत्री! 5

बता दे की विजय के अलावा तृषा के अफेयर की चर्चा बाहुबली फेस एक्‍टर राणा दग्‍गूबाती के साथ भी रही। लेकिन अब इन दोनों का भी ब्रेकअप हो चुका है, साथ ही साल 2015 के जनवरी महीने में तृषा ने चेन्‍नई बेस्‍ड एक बिजनेसमैन वरुण मनियन से सगाई हुई थी। हालांकि उसी वर्ष मई के महीने में दोनों की सगाई टूट भी गई। जिसके बाद अब तृषा अपनी लाइफ मे अकेली हो चुकी है, और तकलीफ देने वाली इन बातों को भुलाकर अपने करियर पर फोकस कर रही है।