विद्या बालन से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी छोटी बहन, साउथ की फिल्मों की पोपुलर एक्ट्रेस!

0
1015

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन को आज किसी पहचान की ज़रूरत नही हैं। एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली विद्या ने बॉलीवुड पोपुलर अभिनेत्री हैं। विद्या के परिवार के कई अन्य लोग फिल्म जगत से जुड़े हुए हैं। लेकिन शायद ही किसी को पता हो कि उनकी एक बहन भी है जो एक अभिनेत्री है। विद्या बालन की बहन का नाम प्रियामणि है और वह साउथ की फिल्मों का जाना माना चेहरा हैं। आज हम आपको विद्या बालन की बहन प्रियामणि के बारे में बता रहे हैं।

विद्या बालन से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी छोटी बहन, साउथ की फिल्मों की पोपुलर एक्ट्रेस! 1

बता दे की विद्या बालन की बहन प्रियामणि जिन्होंने साउथ की फिल्मों में एक अलग मुकाम हासिल किया है। अभिनेत्री विद्या बालन की चचेरी बहन है और वह किसी भी तरह से खुबसुरती के मामले में विद्या बालन से कम नहीं हैं। जहां विद्या बॉलीवुड का एक जाना माना नाम हैं, वहीं प्रियामणि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की स्टार हैं। प्रियामणि के पिता का नाम वासुदेव मणि अय्यर और माता का नाम लता अय्यर है। प्रियामणि बेंगलुरु में पली-बढ़ी हैं।  प्रिया ने अपनी प्रतिभा के बल पर कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम किया है।

विद्या बालन से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी छोटी बहन, साउथ की फिल्मों की पोपुलर एक्ट्रेस! 2 विद्या बालन से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी छोटी बहन, साउथ की फिल्मों की पोपुलर एक्ट्रेस! 3

बता दे की प्रियामणि के एक्टिंग और खूबसूरती का ही प्रभाव है जिसके कारण उन्हें साउथ की टॉप हीरोइनों में माना जाता है। बता दे की प्रियामणि के करियर की शुरुआत एक फ्लॉप फिल्म से हुई थी, लेकिन इसके बावजूद वह काफी सफल रहीं। प्रियामणि ने तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है। प्रियामणि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘अवरे अतगाड़ु’ से की थी। 33 साल की प्र‍ियामण‍ि मॉडल भी रह चुकी हैं।

विद्या बालन से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी छोटी बहन, साउथ की फिल्मों की पोपुलर एक्ट्रेस! 4 विद्या बालन से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी छोटी बहन, साउथ की फिल्मों की पोपुलर एक्ट्रेस! 5

विद्या की तरह, प्रिया ने भी 2006 की फिल्म ‘पारुथ‍िवीरन’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। इस फिल्म के लिए उन्होंने फिल्मफेयर अवार्ड भी जीता है। आपको बता दें कि प्रियामणि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म से की थी। लेकिन, वह फिल्म फ्लॉप हो गई। फिल्म का नाम रावण था जिसमें वह अभिषेक बच्चन की बहन बनी थी। बता दे साथ ही बॉलीवुड फिल्म चैनई एक्सप्रेस में प्रिया का आइटम सोंग भी था जो सुपर हिट हुआ था।