सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने कराया रॉयल फोटोशूट, वायरल हुई खुबसूरत तस्वीरे!

0
79

दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत की पोपुलर अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी और भाई और एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। चारू ने हाल ही में पति राजीव संग ट्रेडिशनल फोटोशूट करवाया। चारू  और उनके पति राजीव काफी समय से अपने होमटाउन बीकानेर में छुट्टियां एंजाॅय कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने कराया रॉयल फोटोशूट, वायरल हुई खुबसूरत तस्वीरे! 1

इस फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है। यहीं इस कपल ने रॉयल फोटोशूट करवाया। बता दे की तस्वीर में चारु ग्रीन कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में तो चारू की खूबसूरती देखते ही बन रही है। उनका राजस्थानी लुक किसी का भी मन मोह सकता है।

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने कराया रॉयल फोटोशूट, वायरल हुई खुबसूरत तस्वीरे! 2

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने कराया रॉयल फोटोशूट, वायरल हुई खुबसूरत तस्वीरे! 3

मिनिमल मेकअप, ट्रेडिशनल ज्वेलिरी और स्टाइलिश हेयर स्टाइल काफी सुंदर लग रही है। वहीं राजीव कुर्ता पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। राजीव ने अपने लुक को ओरेंज कलर की पगड़ी से पूरा किया है। इन तस्वीरों में चारु इतनी खूबसूरत लग रही है कि खुद राजीव भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे। वहीं कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की आउटफिट में दिख रही है।

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने कराया रॉयल फोटोशूट, वायरल हुई खुबसूरत तस्वीरे! 4सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने कराया रॉयल फोटोशूट, वायरल हुई खुबसूरत तस्वीरे! 5

इस रॉयल फोटोशूट में तो राजीव और चारु कहीं के राजा रानी लग रहे है। सोशल मीडिया पर चारू और राजीव की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस इस रॉयल फोटोशूट देखकर दंग है। बता दें कि चारू ने 16 जून, 2019 को राजीव सेन के साथ शादी रचाई थी।

सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने कराया रॉयल फोटोशूट, वायरल हुई खुबसूरत तस्वीरे! 6 सुष्मिता सेन के भाई और भाभी ने कराया रॉयल फोटोशूट, वायरल हुई खुबसूरत तस्वीरे! 7

राजीव बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के छोटे भाई हैं। राजीव और चारू की शादी बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाज से हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद चारू अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं। उल्लू एप ने न्यूलीवेड कपल को अपकमिंग वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया है। बतौर एक्टर दोनों सितारे डिजिटल डेब्यू करने वाले है।