‘मलंग’ में स्टंट करते हुए घायल हुए थे आदित्य रॉय, ‘सड़क 2’ में एक्शन सीन के दौरान फिर लगी चोट!

0
43

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के कई सितारों को फिल्म की शूटिंग के दौरान चौट आई है इस तरह पिछले महीने गोवा में मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म आदित्य की पहली एक्शन फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग के दौरान आदित्य रॉय कपूर को कंधे में चोट लगी थी। इस वजह से उनको कम्प्लीट रेस्ट के लिए कहा गया था और फिजियोथैरेपी भी करवाई थी लेकिन उनकी चोट फिर से बढ़ गई है।

'मलंग' में स्टंट करते हुए घायल हुए थे आदित्य रॉय, 'सड़क 2' में एक्शन सीन के दौरान फिर लगी चोट! 1

खबर के अनुसार डॉक्टर्स ने आदित्य को सलाह दी थी कि वे किसी भी तरह का कोई हार्ड एक्शन या एक्टिविटी न करें। लेकिन आदित्य को सड़क 2 के लिए एक स्टंट सीन शूट करना पड़ा। जिससे उनकी कंधे की चोट और ज्यादा बढ़ गई। लेकिन उसके बाद उन्हें ब्रेक नहीं मिल पाया है। इसलिए अब वे सिर्फ वही सीन शूट कर रहे हैं जिनमें कोई फिजिकल एक्टिविटी नहीं करनी है।

'मलंग' में स्टंट करते हुए घायल हुए थे आदित्य रॉय, 'सड़क 2' में एक्शन सीन के दौरान फिर लगी चोट! 2 'मलंग' में स्टंट करते हुए घायल हुए थे आदित्य रॉय, 'सड़क 2' में एक्शन सीन के दौरान फिर लगी चोट! 3

बात दे की फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी की इस फिल्म में आदित्य ग्रे शेड में नजर आएंगे। वे इसमें सीरियल किलर के रोल में हैं और फिल्म की कहानी एक रेप केस के इर्द-गिर्द बेस्ड है जिस पर एक रिवेंज ड्रामा बुना गया है। गौरतलब है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दिशा पटानी भी घायल हो गईं थीं। आपको बता दें कि इस मलंग में आदित्य रॉय कपूर दो अलग-अलग रूपों में दिखाई देंगे। आदित्य ने फाइनल सीक्वेंस की शूटिंग से पहले एक महीने ट्रेनिंग ली एक्शन फाइट सीन की ट्रेनिंग ली थी।