शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी लगती है फीकी, देखें खुबसूरत तस्वीरे!

0
421

बॉलीवुड इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर एक एक्टर और एक्ट्रेस मौजूद है, इनमे से कुछ ऐसे है जिन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की है। इन्ही में से एक बॉलीवुड के स्टार है शशि कपूर जी। इनका फेमस डायलॉग ‘मेरे पास मां है’ आज भी सभी को याद है और आने वाले वक़्त में भी याद रहेगा। शशि कपूर अपने जमाने के काफी मशहूर हीरो रह चुके थे, लेकिन बीते दिनों उनकी अचानक हुई मौत ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिय। आज भी यदि हम उनकी कोई फिल्म चला कर बैठ जाए तो बिना पूरी फिल्म देखे नहीं उठ सकते।

शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी लगती है फीकी, देखें खुबसूरत तस्वीरे! 1

कपूर खानदान के शशि कपूर इकलौते ऐसे शख्स हैं जिन्होंने भारतीय से नहीं बल्कि एक अंग्रेज़ से शादी रचाई थी।शशि कपूर की पत्नी का नाम जेनिफर केंडल था। जेनिफ़र और शशि कपूर के तीन बच्चे हैं जिनका नाम कुणाल कपूर, करण कपूर और संजना कपूर हैं। आपको शायद मालूम न हो, शशि कपूर ने महज़ 4 साल की उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक प्रसिद्ध नाटक में भी काम किया था। जिसका नाम ‘शकुंतला’ था। अब तक तीन नेशनल अवार्ड शशि कपूर के नाम है लेकिन नब्बे के दशक के अंतिम वर्षों में उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी लगती है फीकी, देखें खुबसूरत तस्वीरे! 2

वही इन दिनों बॉलीवुड में नए-नए चेहरों के सामने आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। जैसे सुहाना ख़ान, नव्या नवेली, आलिया कश्यप आदि। इन सभी स्टार किड्स को काफी हॉट कहा जाता है, लेकिन हाल ही में जिस स्टार डॉटर की फोटोज सामने आई हैं उसे सबसे हॉट स्टार डॉटर कहा जा रहा है। यह नाम है शशि कपूर की पोती आलिया कपूर जो दिखने में किसी अभिनेत्री से कम नही है।

शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी लगती है फीकी, देखें खुबसूरत तस्वीरे! 3

शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी लगती है फीकी, देखें खुबसूरत तस्वीरे! 4

बता दें कि शशि कपूर की पोती का नाम आलिया कपूर है। आलिया शशि कपूर के बेटे करण कपूर की बेटी हैं और अपने पिता की तरह ही ग्लैमर इंडस्ट्री से बहूत दूर रहती हैं। आलिया दिखने में किसी मॉडल या अभिनेत्री से कम नहीं हैं। कपूर खानदान को सुंदरता वैसे भी विरासत में मिली है। लुक्स और हॉटनेस के मामले में आलिया सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी तक को मात देती हैं।

शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी लगती है फीकी, देखें खुबसूरत तस्वीरे! 5 शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी लगती है फीकी, देखें खुबसूरत तस्वीरे! 6 शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी लगती है फीकी, देखें खुबसूरत तस्वीरे! 7

फिलहाल आलिया लंदन में अपने परिवार के साथ रहती हैं लेकिन कपूर खानदान की पार्टियों और पब्लिक इवेंट्स में वो कभी कभी नजर आ जाती हैं। आलिया बेशक अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन अगर वो फिल्मों में आ गईं तो यकीनन बाकी स्टार किड्स के लिए कड़ी टक्कर साबित होंगी। आलिया के पिता करण कपूर ने एक्टिंग का हुनर विरासत में मिलने का फायदा उठाना चाहा लेकिन वो असफल रहे। लेकिन अपनी बेटी को बॉलीवुड में प्रमोट करने का उनके पास शानदार मौका है।