कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का शिकार हो चुकी है ये 3 अभिनेत्रियां, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में!

0
387

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो बहुत सी खतरनाक बिमारिओ से जूझ रहे है और कुछ इन बीमारियो से निजात पा चुके है लेकिन  आज हम आपको 3 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जो कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का शिकार हो चुकी है, और आज इससे निजात पा चुकी है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

सोनाली बेंद्रे

कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का शिकार हो चुकी है ये 3 अभिनेत्रियां, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में! 1

90 के दशक की फेमस अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पिछला साल अच्छा नही रहा था। सोनाली को हाई ग्रेड कैंसर हुआ था, और वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क गई थीं। जिसके दौरान उनको काफी तकलीफ़ो का सामना करना पड़ा था लेकिन  फिलहाल सोनाली बेंद्रे अब ठीक हैं, और अक्सर कैंसर के बुरे दिनों के बारे मेें वह मीडिया के सामने बताती रहती हैं।

लीजा रे

कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का शिकार हो चुकी है ये 3 अभिनेत्रियां, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में! 2

बॉलीवुड और कनाडियन अभिनेत्री लीजा रे भी साल 2009 में कैंसर से पीड़ित हो गई थीं। साल 2009 में लीजा को कैंसर की शिकायत सामने आई थी। लीजा को मल्टिबल मायलोमा था। यह व्हाइट ब्लड सेल्स की एक बीमारी है। जिसमें बचने के चांस काफी कम होते हैं। लेकिन लीजा ने इस बीमारी को हराया और हिम्मत के साथ आगे बढ़ीं। आज वे अपने पति और दो बच्चो के साथ रहा रही है।

मनीषा कोइराला

कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का शिकार हो चुकी है ये 3 अभिनेत्रियां, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में! 3

बॉलीवुड की पोपुलर अभिनेत्री मनीषा भी कैंसर से पीड़ित थी। उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा था। 42 साल की उम्र में ओवरी कैंसर हो गया है। उन्होंने न्यूयॉर्क में अपना इलाज शुरू करवाया। वह न्यूयॉर्क में कीमोथेरेपी भी करा रही थीं, और अपनी फिल्म की शूटिंग भी करती थीं। बता दे, कि साल 2014 तक उन्होंने इससे पूरी तरह मुक्ति पा ली।