एकता कपूर के शो नागिन-4 में हुई निया शर्मा की इंट्री, फैन्स बोले सुपर फ्लॉप होगा शो!

0
235

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सूपरनेचुरल शो नागिन के तीन कामयाब सीज़न के बाद अब जल्द नागिन 4 शूरू होने वाला है। जबसे नागिन 4 का टीजर सामने आया है तब से हर कोई यह जानने के लिए बेचैन है कि, इस बार टीवी कौन सी हसीना नागिन के रुप में नजर आने वाली है। शो की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार नागिन के लीड किरदार के लिए एक्ट्रेस की तलाश जोरों शोरों से चल रही थी जोकि अब पूरी हो चुकी है।

एकता कपूर के शो नागिन-4 में हुई निया शर्मा की इंट्री, फैन्स बोले सुपर फ्लॉप होगा शो! 1

बात दे की खबरे है की नागिन 4 के लिए एकता कपूर नए चेहरे की तलाश में है। जिसके बाद निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और अलीशा पवार जैसी अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे थे। कहा तो यह भी जा रहा था कि, अलीशा पवार और निया शर्मा ही नागिन 4 में मेन लीड में नजर आएंगी। इस बीच एकता कपूर ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि, नागिन 4 के लिए निया शर्मा का नाम फाइनल हो चुका है। इस बात की जानकारी खुद एकता कपूर ने ट्विटर के जरिए दी है।

एकता कपूर के शो नागिन-4 में हुई निया शर्मा की इंट्री, फैन्स बोले सुपर फ्लॉप होगा शो! 2

आपको बता दे की एकता कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, आपका नागिन की दुनिया में स्वागत है निया शर्मा…। नागिन 4 भाग्य का जहरीला खेल में जल्द ही निया शर्मा टीवी पर दस्तक देंगी। एकता कपूर के इस ट्विट के सामने आने के बाद से ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

#NAAGIN4 ….TEASER 🐍🐍🐍🐍🐍🐍🐍🐍Aaj #bigboss aur bahut jald #nagin4 …. only on @colors #colorsweekendgetsgoingagain

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

एकता कपूर के शो नागिन-4 में हुई निया शर्मा की इंट्री, फैन्स बोले सुपर फ्लॉप होगा शो! 3 एकता कपूर के शो नागिन-4 में हुई निया शर्मा की इंट्री, फैन्स बोले सुपर फ्लॉप होगा शो! 4

लोगों को निया शर्मा का नागिन बनना लोगो को पंसद नही आ रहा है। यही वजह है कि, लोग एकता कपूर के इस फैसले की आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, निया शर्मा को नागिन 4 में मत लो वरना वह भी एक फ्लॉप एक्ट्रेस बन जाएगी। वहीं एक और यूजर ने लिखा, निया शर्मा नागिन के रुप में बुल्कुल बकवास लगेगी। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो यह तक लिख डाला कि, इस बार तो नागिन 4 फ्लॉप ही हो जाएगा। लोगों को मौनी रॉय या फिर सुरभि ज्योति के वापसी की उम्मीद थी।