‘ये हैं मोहब्बतें’ के ‘रमन भल्ला’ करण पटेल के घर जल्द ही आने वाला है छोटा मेहमान!

0
113

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर अभिनेता एक्टर करण पटेल छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। दिव्यांका त्रिपाठी के साथ सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से उन्हें घर-घर पहचान मिली। करण पटेल ने कुछ समय पहले ही शो को अलविदा कहा है। उनके बाद अब एक्टर चैतन्य चौधरी रमन भल्ला के फेमस किरदार को निभा रहे हैं। करण पटेल ने सीरियल रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए छोड़ा था। अब खबर आ रही है कि करण पटेल के घर जल्द किलकारी गूंजने वाली है।

'ये हैं मोहब्बतें' के 'रमन भल्ला' करण पटेल के घर जल्द ही आने वाला है छोटा मेहमान! 9

खबरों की माने तो करण पटेल की वाइफ अंकिता भार्गव मां बनने वाली हैं। खबर है कि दिसंबर के महीने में अंकिता भार्गव और करण पटेल माता-पिता बन जाएंगे। हालांकि इस खबर पर अभी तक करण पटेल और अंकिता भार्गव की तरफ से कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

'ये हैं मोहब्बतें' के 'रमन भल्ला' करण पटेल के घर जल्द ही आने वाला है छोटा मेहमान! 10

करण पटेल से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, अंकिता और करण काफी एक्साइटेड हैं। वे घर में नन्हे मेहमान के आने की तैयारियां करने में बिजी हैं। पैरेंटहुड को लेकर कपल काफी उत्साहित है। फिलहाल करण और अंकिता इस गुडन्यूज को सभी से छि‍पाकर रखना चाहते हैं। वे किसी भी तरह की अनचाही अटेंशन अपने आसपास नहीं चाहते।

'ये हैं मोहब्बतें' के 'रमन भल्ला' करण पटेल के घर जल्द ही आने वाला है छोटा मेहमान! 11

'ये हैं मोहब्बतें' के 'रमन भल्ला' करण पटेल के घर जल्द ही आने वाला है छोटा मेहमान! 12

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल मई के महीने में भी अंकिता भार्गव के प्रेगनेंट होने की खबरें आई थीं।  करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव चार महीने की प्रेगनेंट थीं, जब उनका मिसकैरेज हो गया था। करण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी 2015 में हुई थी और वह अंकिता की पहली प्रेगनेंसी थी। मुमकिन है कि पिछली बार से सबक लेते हुए इस बार करण पटेल और अंकिता भार्गव किसी भी तरह का रिस्क नहीं उठाना चाहते, इसलिए अब तक इस खबर को छिपाने में ही उन्होंने अपनी भलाई समझी।