सिद्धार्थ शुक्ला पर बालिका वधु की को-स्टार ने लगाया आरोप, बोली-गलत ढंग से छूते और डबल मीनिंग…

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13 के घर में इस बार काफी विवादित चेहरे शो का हिस्सा बने हैं। एक तरफ जहां बिग बॉस हाउस में रश्मि सहित कई और फीमेल कंटेस्टेंट उनके भद्दे व्यवहार से नाराज दिखीं जिसके लिए सलमान खान उनकी क्लास लगा चुके हैं। वहीं अब उनकी पुरानी को-एक्टर ने सिद्धार्थ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

बता दे की शो में घर में रह रही ज्यादातर लड़कियां सिद्धार्थ के खिलाफ बदतमीजी से बात करने का आरोप लगाती रहती हैं। रश्मि ने तो सिद्धार्थ पर छूने का भी आरोप लगा दिया था। बालिका वधू में सिद्धार्थ के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री शीतल ने सिद्धार्थ की सच्चाई सामने रख दी है। एक इंटरव्यू में शीतल ने कहा कि सिद्धार्थ काफी बदतमीज हैं।

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘बालिका वधू’ की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था।   ‘बिग बॉस 13’ की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच अक्सर झगड़ा देखने को मिल रहा है। एक झगड़े के दौरान रश्मि ने सिद्धार्थ पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। इससे झल्लाकर सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस’ से उनकी शिकायत की थी। इसी संबंध में शीतल का यह बयान सामने आया है।

शीतल ने कहा, “रश्मि देसाई और बाकी सबसे झगड़ने के अलावा,  हाल ही में उसने तब आरती सिंह की तरफदारी की, जब सिद्धार्थ डे से उनका झगड़ा हुआ था। खुद को कुछ ऐसे पेश किया, जैसे वह हमेशा महिलाओं का सम्मान करता है। लेकिन इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग उसके असली रंग से वाकिफ हैं। ‘बालिका वधू’ के दौरान मैं खुद भी उसके सेक्शुअल बिहैवियर की शिकार हो चुकी हूं। वह कई लड़कियों पर ट्राय मार चुका है…आप समझ रहे हैं कि मेरा मतलब क्या है?”
https://www.facebook.com/FilmyDrama.Official/videos/544209412997230/
शीतल ने आगे कहा, “उसने न केवल मुझे गलत तरीके से छुआ, बल्कि वह अक्सर कई तरह के आपत्तिजनक डबल मीनिंग शब्दों का इस्तेमाल भी करता था।”  शो की बात करें तो घर के अंदर जब आरती के साथ सिद्धार्थ डे ने गलत तरीके से बात की थी तो उस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला ने सिद्धार्थ डे को मारने की धमकी दी थी। घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला बहुत जल्दी आपा खो देते हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *