हनीमून के तुरंत बाद ही अलग हो गए थे रेखा और विनोद मेहरा, ये थी वो बड़ी वजह!

दोस्तों अपने ज़माने की पोपुलर अभिनेत्री  रेखा आज भी बुढ़ापे की उम्र में जवान नजर आती है, रेखा एकदम सीधी होती है, लेकिन अभिनेत्री रेखा की निजी जिंदगी टेढ़ी-मेढ़ी रही। काफी उतार-चढ़ाव उन्होंने देखे। एक समय  उनकी छवि एक पीड़ित लड़की की थी जब शादी की उम्र 15 साल हुआ करती थी। भारत में वह उस वक्त फिल्मों में आई थी और उनकी पहली ही फिल्म अंतरराष्ट्रीय मंचों पर चर्चा का विषय बनी थी। वह शुरु से ही प्यार की तलाश में थी। लेकिन एक ज्योतिष ने तो भविष्यवाणी कर दी थी कि रेखा के ग्रहों का कुछ ऐसा मेल है कि उन्हें पति सुख कभी नहीं मिलेगा।


बता दे की ऐसे में उन्हें जितेंद्र का प्यार मिला था लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। तब प्यार की मारी रेखा को विनोद मेहरा का सहारा मिला लेकिन विनोद मेहरा की माँ रेखा को पसंद नहीं करती थी क्योंकि तब वह चुम्बन और औरत-मर्द के रिश्तों पर उल्टे सीधे बयान दिया करती थी। रेखा की जिंदगी में कई प्रेम कहानियां रही हैं लेकिन असली प्रेमी विनोद मेहरा कहे गए। इन दोनों को सार्वजनिक जगहों पर भी कई बार साथ देखा गया।

विनोद मेहरा और रेखा एक दूसरे के प्रेम में इतना खो चुके थे कि उन्हें दुनिया जहां की कोई खबर ही नहीं थी। लेकिन चर्चाएं ऐसी थीं कि विनोद की मां को रेखा एक बहू के तौर पर पसंद नहीं थीं। इसके बाद रेखा विनोद के घर जाकर उनकी माँ को पटाने की कोशिश करती रही लेकिन इनकी बात नहीं बनी। विनोद रेखा से दूरी बनाने लगे जिसे देखकर रेखा ने कॉकरोच मारने की दवाई पीकर सुसाइड करने की कोशिश की। इस कोशिश से विनोद मेहरा डर गए और उन्होंने कोलकाता में रेखा के साथ सात फेरे लिए।
 

https://www.facebook.com/FilmyDrama.Official/videos/544209412997230
दोनों महीने भर कोलकाता में ही हनीमून बनाते रहे और उसके बाद विनोद मेहरा रेखा के साथ अपने घर पहुंचे जहाँ उनकी माँ ने उन्हें देखा तो आगबबूला हो गयी। उन्होंने रेखा पर चप्पलें बरसाना शुरू कर दिया इसलिए उन्होंने रेखा को कुछ दिन दूर रहने को कहा और वह दूरी कभी खत्म नहीं हुई। विनोद मेहरा की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई तो उन्होंने खुद को कुंवारी समझा और राकेश से शादी की। बता दें कि मुकेश अग्रवाल ने भी आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद भी उनकी लाइफ में कई लोग आये लेकिन आज भी वे अकेले ही अपना जीवन जी रही है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *