काम नही मिलाने पर पत्नी के ज़ेवर बेच कर चलाया था घर खर्च, अब है करोड़ो का मालिक!

0
1349

दोस्तों बॉलीवुड हो याँ टीवी जगत को कई सितारे है जो आज अपनी एक अलग पहचान बना चुके है लेकिन आज आपको एक ऐसे सितारे के बारे में बता रहे है है  जो कड़ी मेहनत से अपनी मंज़िल तक पहुंचा है और वो है टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता मोहित मलिक, जो इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में सिकंदर का किरदार निभाते नज़र आ रहे है। अपनी असल ज़िन्दगी में मोहित ने कई उतार चढ़ाव देखे है और हर कड़ी मुश्किल का सामना बड़ी हिम्मत से किया है।

काम नही मिलाने पर पत्नी के ज़ेवर बेच कर चलाया था घर खर्च, अब है करोड़ो का मालिक! 9

आपको बता दे की अभिनेता मोहित ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2005 में की थी लेकिन कई शो में काम करने के बाद भी उन्हें लोकप्रियता नही मिल पायी। अपने करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल किये। उनके अनुसार कई बार ऐसा होता था की शो में उन्हें लेने के बाद रिप्लेस कर दिया जाता था जिसके बाद उन्हें बहुत बुरा महसूस होता था।

काम नही मिलाने पर पत्नी के ज़ेवर बेच कर चलाया था घर खर्च, अब है करोड़ो का मालिक! 10

साल 2010 में अदिति शिरवाइकर से मोहित ने शादी की थी, जो की एक टीवी अभिनेत्री है। शादी के दो साल बाद तक मोहित को कोई काम नही मिला जिसके बाद अपने घर की इमी भरने के लिए पत्नी के ज़ेवर बेचने पड़े थे। हर मुसीबत में इनकी पत्नी ने इनका साथ दिया और आख़िरकार साल 2013 में मोहित को सीरियल डोली अरमानों की’ शो में काम करने का मौका मिला।

काम नही मिलाने पर पत्नी के ज़ेवर बेच कर चलाया था घर खर्च, अब है करोड़ो का मालिक! 11 काम नही मिलाने पर पत्नी के ज़ेवर बेच कर चलाया था घर खर्च, अब है करोड़ो का मालिक! 12

साथ ही बाद में ‘बनू मैं तेरी दुल्हन,प्रतिज्ञा जैसे पॉपुलर शो में भी काम किया और दर्शको के बीच बड़ी पहचान बनाने में सफल हो गए। आज कुल्फी कुमार बाजेवाला में मुख्य किरदार में है और एक एपिसोड के लिए 80 हज़ार रूपये लेते है। अब के समय में वो करोड़ो की संपत्ति के मालिक बन चुके है।