इस अभिनेता की दूसरी पत्नी की वजह से हुआ था महिमा चौधरी का तलाक!

0
405

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री महिमा चौधरी ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत शाहरूख खान की फिल्म परदेस से की थी जो साल 1997 में रिलीज हुई थी। इसी फिल्म के साथ साथ महिला चौधरी ने आमिर खान के साथ एक कोला ब्रॉन्ड का एड किया था। जिसके बाद से वो चर्चा में आ गई थी। वहीं बॉक्स आफिस पर फिल्म के हिट हो जाने के बाद रातोंरात महिमा चौधरी स्टार बन गई थी। लेकिन जितनी जल्दी महिमा का सफलता मिली वो उतनी जल्दी फ्लॉप भी हो गई।

इस अभिनेता की दूसरी पत्नी की वजह से हुआ था महिमा चौधरी का तलाक! 9

आपको बता दे की अभिनेत्री महिमा चौधरी ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनके करियर का ग्राफ धीरे धीरे नीचे गिरता चला गया। एक समय आया की महिमा पूरी तरह फिल्मो से दूर हो गई। महिमा चौधरी अपने अफेयर को लेकर भी काफी ज्याद सुर्खियों में रही है। महिला का नाम सबसे पहले टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ जुड़ था। दोनों एक दूसरे के साथ करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहें लेकिन किसी कारण दोनों अलग हो गए।

इस अभिनेता की दूसरी पत्नी की वजह से हुआ था महिमा चौधरी का तलाक! 10

बता दे की लिएंडर के साथ ब्रेकअप होने के बाद महिमा ने एक इंटरव्यू में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे। महिमा चौधरी ने कहा था कि, लिएंडर पेस भले ही एक अच्छे टेनिस प्लेयर हैं लेकिन वह बतौर इंसान बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया है। जब महिमा चौधरी साल 2005 में लिएंडर पेस को डेट कर रही थी उसी दौरान लिएंडर की नजदीकियां संजय दत्त की दूसरी पत्नी से बढ़ रही थी।

इस अभिनेता की दूसरी पत्नी की वजह से हुआ था महिमा चौधरी का तलाक! 11

इस अभिनेता की दूसरी पत्नी की वजह से हुआ था महिमा चौधरी का तलाक! 12

बता दे की अभिनेता संजय दत्त की दूसरी पत्नी का नाम रिया पिल्लई है। लिएंडर ने रिया से शादी की लेकिन दोनों के बीच कुछ ही समय में तलाक हो गया। उसके बाद महिमा ने साल 2006 में अचानक शादी की। उन्होंने आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की। दोनों की आज एक बेटी है लेकिन महिमा आज अपने पति से अलग रह रही हैं। इस अभिनेता की दूसरी पत्नी की वजह से हुआ था।