ये हैं बॉलीवुड के पांच खलनायकों की बेटियां, नंबर 1 को छोड़कर बाकि सब है लाइमलाइट से दूर!

0
367

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक कई अभिनेता है जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है फिल्म जगत में एक हीरो के साथ साथ कई अभिनेताओ ने विलेन के किरदार में बहुत प्रसिद्धि हासिल की है। बता दे की फिल्म जगत में कई अभिनेताओं ने खलनायक का किरदार निभाया। इनमें से कुछ खलनायक ऐसे हैं जिनके किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा हैं। इन खलनायकों में अमरीश पूरी , प्रेम चोपड़ा से लेकर शक्ति कपूर का नाम शामिल है। आज आपको फिल्म जगत के इन खलनायकों की खूबसूरत बेटीयो के बारे में बता रहे है। इनमे से कुछ फिल्मो में नज़र आ चुकी है और बाकी सभी लाइमलाइट से दूर हैं। जानिए पांच खलनायकों और उनकी बेटियों के बारे में।

शक्ति कपूर

ये हैं बॉलीवुड के पांच खलनायकों की बेटियां, नंबर 1 को छोड़कर बाकि सब है लाइमलाइट से दूर! 11

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने विलेन और कॉमेडियन अभिनेता शक्ति कपूर पॉपुलर अभिनेताओं में से एक है। उन्होंने अभी तक का बॉलीवुड फिल्म में कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है। आज भी शक्ति कपूर फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ते नजर आते हैं। शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर कई फिल्में कर चुकी हैं। श्रद्धा ने फिल्म ‘आशिकी 2’ में जबरदस्त अभिनय कर लोगों के दिलों में अपनी जगह पक्की की। एक विलेन, बागी, स्त्री और हैदर जैसी कई हिट फिल्में श्रद्धा दे चुकी हैं। हाल ही में वे दो हिट फिल्मे शाहो और छिछोरे में नज़र आयी थी।

प्रेम चोपड़ा

ये हैं बॉलीवुड के पांच खलनायकों की बेटियां, नंबर 1 को छोड़कर बाकि सब है लाइमलाइट से दूर! 12

अपने ज़माने के सबसे खतरनाक विलेन में से अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने भी अपने अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। उन्होंने अपने 50 साल के फिल्मी करियर में तकरीबन 350 से भी ज्यादा फिल्मों में जबरदस्त अभिनय कियाहैं। प्रेम की तीन बेटियां रितिका, पुनीता और प्रेमा हैं। इनमें से प्रेमा ने अभिनेता शर्मन जोशी से शादी की है।

अभिनेता रंजीत

ये हैं बॉलीवुड के पांच खलनायकों की बेटियां, नंबर 1 को छोड़कर बाकि सब है लाइमलाइट से दूर! 13

80,90  के दशक में जाने माने अभिनेता रंजीत ने फिल्मो में विलेन के रूप में बहुत ही खतरनाक छवि  बनाई थी। वह आज भी फिल्मों में नजर आते हैं। रंजीत की एक बेटी है जिनका नाम दिव्यांका बेदी हैं। दिव्यांका पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और फिल्मो से दूर है।

कुलभूषण खरबंदा

ये हैं बॉलीवुड के पांच खलनायकों की बेटियां, नंबर 1 को छोड़कर बाकि सब है लाइमलाइट से दूर! 14

जाने माने अभिनेता कुलभूषण खरबंदा के फिल्म ‘शान’ में ‘शाकाल’ के किरदार से काफी पॉपुलर हुए थे। अभिनेता कुलभूषण की गिनती भी बड़े-बड़े खलनायकों में की जाती है। आज फिल्म कुलभूषण फिल्मो में काम करते नज़र आ रहे है। कुलभूषण की बेटी श्रुति खरबंदा बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं।

डैनी डेन्जोंगपा

ये हैं बॉलीवुड के पांच खलनायकों की बेटियां, नंबर 1 को छोड़कर बाकि सब है लाइमलाइट से दूर! 15

अपने अभिनय से लोगो को डरा देने वाले अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा भी बहुत पॉपुलर विलेन में से एक है और बता दे की इनकी एक बेटी है और बेटा है। बता दे की डैनी की बेटी पेमा डेन्जोंगपा भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन बात करें उनकी खूबसूरती की तो वह भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। पेमा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं और कुछ खास मौकों पर पिता के साथ नजर आती हैं।